RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों में बड़े बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों में बड़े बदलाव 

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों में बड़े बदलाव

आईपीएल 2019 के 49वें मुकबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी। यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। आरसीबी और आरआर इस समय पॉइंट्स टेबल की सबसे नीचे की दो टीमें हैं। इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में राजस्थान ने मैच के अंतिम ओवर में जीत हासिल की थी।

राजस्थान की उम्मीद बरकरार

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों में बड़े बदलाव 1

राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद अभी भी बरकरार है वहीं रॉयल चैलेंजर्स की टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। उसे पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार मिली थी। वहीं राजस्थान ने मजबूत हैदराबाद को हराया था।

7वें स्थान की राजस्थान के अभी दो मैच बाकी है और दोनों जीतने के बाद उनके 14 पॉइंट्स हो जायेंगे। इस परिस्थिति में उनके पास प्लेऑफ में पहुँचने का मौका होगा। इस मैच में हार राजस्थान को भी टूर्नामेंट से बाहर कर देगी।

राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस

RCBvsRR: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों में बड़े बदलाव 2

टूर्नामेंट के 49वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैदान पर पिछले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने जीत हासिल की थी। यह  इस सीजन स्टीवन स्मिथ का अंतिम मैच भी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मैच के लिए अपनी टीम में शिवम दुबे और वाशिंगटन सुंदर की जगह पवन नेगी और कुलवंत खेजरोलिया को मौका दिया है। दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम में एश्टन टर्नर की जगह महिपाल लोमरोर को टीम में जगह मिली है।

इस प्रकार है प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, हेनरिक क्लासेन, शिवम् दुबे, गुरकीरत सिंह मान, कुलवंत खेजरोलिया, नवदीप सैनी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), रियान पराग, महिपाल लोमरोर, लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, वरुण आरोन, ओशन थॉमस।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts