मैन ऑफ द मैच पार्थिव पटेल ने बताई वो योजना जिस वजह से जीती आरसीबी

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

RCBvsCSK: मैन ऑफ द मैच पार्थिव पटेल ने बताई वो योजना जिस वजह से जीती आरसीबी 

RCBvsCSK: मैन ऑफ द मैच पार्थिव पटेल ने बताई वो योजना जिस वजह से जीती आरसीबी

आईपीएल 2019 के 39वें लीग मुकाबले में आरसीबी की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन के करीबी अंतर से हरा दिया है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 161 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना पाई.

मैन ऑफ द मैच पार्थिव पटेल ने 37 गेंदों पर 53 रन बनाए. जिसमे 2 चौके और चार छक्के थे. लेकिन उनकी आखिरी गेंद पर किया गया वो थ्रो आरसीबी कभी भूला नहीं पाएगी. आइए आपको बताते हैं इस बारे में इस खिलाड़ी ने क्या कहा,

क्यों बने आरसीबी के द्वारा कम रन?

मोईन अली (16 गेंदों पर 26 रन) के आखिरी क्षणों की तेजतर्रार पारी से सात विकेट पर 161 रन बनाए. चेन्नई की यह दस मैचों में तीसरी हार जबकि बेंगलुरु की इतने ही मैचों में तीसरी जीत है. आज विराट कोहली का बल्ला भी कोइ खास नहीं चला. इस बारे में पटेल ने कहा,

“हमने शुरू में कुछ शॉट्स खेलने की कोशिश की. लेकिन हमने महसूस किया कि यह सामान्य 200 रन बनाने वाला विकेट नहीं था. मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, कोचों से बात कर रहा था. पहले छह ओवर के बाद मेरे शॉट्स को चुनने की बात थी”

आखिरी गेंद की रणनीति के बारे में क्या बोला ये खिलाड़ी 

मैच ऐसे लग रहा था चेन्नई के हाथ से निकल गया है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेलकर बताया क्यों वो दुनिया के सबसे महान फिनिशर हैं. लेकिन आखिरी गेंद पर पार्थिव ने शानदार खेल दिखाया.

“हमारे गेंदबाजों को आखिरी ओवर में निशाना बनाया. आखिरी गेंद मुझे पता था कि केवल एक मौका था. तीसरी गेंद से तैयार किया गया था कि यह स्थिति आ सकती है. मुझे लगता है कि हम बहुत अच्छे पक्ष हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts