भारत के दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के प्रदर्शन पर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मे भारत की दमदार वापसी पर ऐसा आ रहा है रिएक्शन 

NZ vs IND- क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मे भारत की दमदार वापसी पर ऐसा आ रहा है रिएक्शन

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने बहुत ही मजबूत शुरुआत करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। दूसरे दिन लंच तक भारत न्यूजीलैंड की आधी पारी को पैवेलियन लौटा दिया।

पहले दिन न्यूजीलैंड ने बना लिया था भारत पर दबाव

क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम बिल्कुल भी खास नहीं कर सकी और टॉस हारने के बाद पहली पारी में 242 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई। भारतीय बल्लेबाजी एक बार फिर से नाकाम साबित हुई।

NZ vs IND- क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मे भारत की दमदार वापसी पर ऐसा आ रहा है रिएक्शन 1

भारतीय टीम की पारी को निपटाने के बाद न्यूजीलैंड ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक अपनी स्थिति मजबूत करते हुए पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 63 रन बना लिए जिसके बाद न्यूजीलैंड हावी नजर आने लगी।

न्यूजीलैंड को शुरुआत में ही लगे दो बड़े झटके

दूसरे दिन नाबाद के खेल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के नाबाद बल्लेबाज टॉम ब्लंडल और टॉम लाथम बल्लेबाजी करने तो उतरे लेकिन दूसरे दिन उनके लिए बहुत ही खराब शुरुआत रही। उमेश यादव ने भारत को पहली सफलता 66 के स्कोर पर ही दिला दी।

NZ vs IND- क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मे भारत की दमदार वापसी पर ऐसा आ रहा है रिएक्शन 2

जिसके कुछ देर बाद नंबर तीन के बल्लेबाज केन विलियम्सन भी 3 रन ही बनाकर 69 रन के स्कोर पर चलते बने। न्यूजीलैंड ने दूसरे दिन की शुरुआत में ही 2 विकेट बहुत जल्दी ही गंवा दिए। केन विलियम्सन के आउट होने के बाद रॉस टेलर बल्लेबाजी करने उतरे जिन पर पारी को संभालने की उम्मीदें थी।

ट्विटर पर हो रही है भारतीय टीम की जोरदार तारीफ

रॉस टेलर और टॉम लाथम ने मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की और स्कोर को 100 के पार ले गए लेकिन इसके बाद एक बार फिर से न्यूजीलैंड को कुछ-कुछ समय में झटके लगे और स्कोर लंच से पहले ही 133 रन पर 5 विकेट पर पहुंच गया। इसके बाद जैसे-तैसे न्यूजीलैंड ने लंच की समाप्ति तक 5 विकेट खोकर 142 रन बनाए।

NZ vs IND- क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मे भारत की दमदार वापसी पर ऐसा आ रहा है रिएक्शन 3

जिस तरह से इस सीरीज में पहली बार भारतीय टीम ने दम दिखाया है उसके बाद तो ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ट्विटर पर भारतीय टीम के गेंदबाजों की जोरदार तारीफ हो रही है। तो देखे ऐसा रहा ट्विटर पर भारत को लेकर रिएक्शन

 

 

 

Related posts