इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में विराट कोहली के सर्रे की टीम से जुड़ने के बाद इस तरह आ रही हैं प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल के मध्य में इंग्लैंड का एक बड़ा और कठिन दौरा करना है। इस दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम की असली परीक्षा मानी जा रही है। साथ ही कप्तान विराट कोहली के लिए भी इंग्लैंड दौरा महत्वपूर्ण हैं। ऐसे में पिछले कुछ महीनों से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के मिशन इंग्लैंड की तैयारी के लिए इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में खेलने की अटकलें थी।

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

विराट कोहली इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने को तैयार

विराट कोहली के इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने की तमाम अटकलों पर आज विराम लग गया है और विराट कोहली काउंटी क्रिकेट में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं। भारतीय टीम के कप्तान और विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली काउंटी क्रिकेट में सर्रे की टीम के लिए खेलने को तैयार हैं।

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

सर्रे की टीम से खेलने के लिए विराट ने भरी हामी

विराट कोहली ने सर्रे की टीम के साथ जुड़ने के लिए हामी भर दी है। इस तरह से विराट कोहली इंग्लिश काउंटी क्रिकेट के इस सत्र में खेलने वाले भारतीय टीम के तीसरे खिलाड़ी होंगे। इससे पहले भारतीय टेस्ट क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा पहले से ही काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए जुड़ गए हैं।

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट का इससे जुड़ना भारत के लिए महत्वपूर्ण

विराट कोहली के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना भारतीय टीम के दृष्टिकोण से भी बहुत अहम है। विराट कोहली पर जून में सर्रे की टीम के साथ जुड़ने के बाद हर किसी की नजरे टिक जाएंगी। विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में खुद कोहली के साथ ही भारतीय टीम का प्रदर्शन भी जबरदस्त रहा है।

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 3

विराट कोहली का दमदार रहा है टेस्ट करियर

विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट के करियर पर नजर डाली जाए तो कोहली ने अब तक खेले 66 मैचों में 53.40 की औसत से 5554 रन बनाए हैं जिसमें 22 शतक भी शामिल हैं। साथ ही इनमें से विराट कोहली ने 34 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी की है जिसमें 21 टेस्ट मैचों में जीत हासिल की है।

सरे ने की विराट के काउंटी क्रिकेट खेलने की पुष्टि तो सोशल मीडिया पर अंग्रेजो ने दिया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 4

विराट कोहली के इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने पर ट्वीटर रिएक्शन

विराट कोहली के सर्रे की टीम के साथ जुड़ने के बाद ट्वीटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है जिसमें हर कोई विराट के इग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर खुश है। देखिए ये ट्वीट्स

Related posts

Leave a Reply