सनराईजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बताया कैप्टन कूल, तो सीएसके ने दिया रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराईजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बताया कैप्टन कूल, तो सीएसके ने दिया रिएक्शन 

सनराईजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बताया कैप्टन कूल, तो सीएसके ने दिया रिएक्शन

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के शुरू होने में अभी तो काफी वक्त बचा हुआ है। अभी तो करीब 4 महीनों का समय बाकी है लेकिन इन दिनों जिस तरह का माहौल आईपीएल को लेकर चल रहा है उससे तो लगता है कि आईपीएल सिर पर है।

आईपीएल के अगले सीजन को लेकर बन रहा माहौल

आईपीएल के अगले साल होने वाले सीजन के लिए पिछले ही दिनों ट्रे़डिंग विंडो प्रक्रिया चल रही थी जिसमें सभी टीमों ने अपने-अपने कई खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज किया।

सनराईजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बताया कैप्टन कूल, तो सीएसके ने दिया रिएक्शन 1

तो वहीं अभी आईपीएल के 13वें सीजन के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में ऑक्शन होने जा रहा है। इस ऑक्शन पर सभी टीमों, फैंस और फ्रेंचाइजी की नजरें लगी हुई हैं।

सनराईजर्स ने केन विलियम्सन को बताया बर्फ जैसा कूल

सबसे हाई वॉल्टेज टी20 टूर्नामेंट में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की शुरूआत में भले ही अभी तो काफी वक्त बचा हुआ है लेकिन इस आईपीएलमय हो रहे माहौल में फ्रेंचाइजी भी किसी ना किसी तरह से चर्चा बटोर रहे हैं।

जिसमें इस बार ऑरेंज आर्मी सनराईजर्स हैदराबाद ने बड़ी खास बात प्रस्तुत की। सनराईजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी टीम के कप्तान केन विलियम्सन का फोटो शेयर कर उनके साथ उन्हें ठंडे के रूप में बर्फ या आइस करार दिया।

ट्विटर पर रिएक्शन की बहार, धोनी को भी बताया कैप्टन कूल

केन विलियम्सन को कूल बताने के बाद तो सनराईजर्स हैदराबाद के इस ट्विट पर जबरदस्त रिट्विट मिल रहे हैं जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को भी आईस के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

सनराईजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बताया कैप्टन कूल, तो सीएसके ने दिया रिएक्शन 2

वैसे तो महेन्द्र सिंह धोनी और केन विलियम्सन दोनों ही बहुत ही कुल कैप्टन हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस समय के सबसे ठंडे दिमाग से काम लेने वाले कप्तानों की लिस्ट में ये दोनों ही कप्तान सबसे आगे हैं। तभी तो ट्विटर पर दोनों की कूलनेस पर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जिसकी शुरुआत एसआरएच के ट्विट पर खुद सीएसके ने अपनी प्रतिक्रिया देकर की।

Related posts