IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय
bcci credit

आईपीएल में आज दिल्ली का समाना हैदराबाद से हुआ. इस मैच में हार के बाद अब दिल्ली आईपीएल से बाहर हो गए है. वहीँ आज के मैच में आये जानते है दिल्ली की टीम ने कहा गलती कर दी, जिससे दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा.

मैक्सवेल के गलत प्रयोग 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 1

टीम के लिए एक सलामी बल्लेबाज़ हमेशा से एक बड़ा महत्वपूर्ण  रहता है. वही दिल्ली ने आज यही गलती कर दी. रॉय और मुनरो की जगह मैक्सवेल को ऊपर भेज दिया. मैक्सवेल की ख़राब फॉर्म की वजह से टीम को एक अच्छी शुरुआत नही मिल सकी. टीम की हार का ये भी एक कारण रहा.

टीम में चयन में गलती 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 2

दिल्ली की टीम ने आज सबको हैरान करते हुए नमन को टीम में शामिल किया. उनका चयन कई तरह के सवाल खड़ा करता है. उनकी जगह गुरकीरत मान को टीम में शामिल किया जा सकता था. नमन बल्लेबाज़ भी कुछ ख़ास नही कर सके और सिर्फ 1 रन बनाए.

आवेश का दूसरा ओवर 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 3

दिल्ली के गेंदबाजों ने शुरू में काफी अच्छी गेदबाजी की थी. लेकिन पारी के 6 ओवर में आवेश खान के ओवर में हेल्स ने 27 रन बना के टीम को तेज़ शुरुआत दे दी. उनका ये ओवर भी दिल्ली का हार का एक बड़ा कारण है.

ख़राब फ़ील्डिंग 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 4

टीम ने आज बेहद ख़राब फ़ील्डिंग की. टीम ने सबसे पहले हेल्स जब 9 रन पर थे तब  उनका कैच छोड़ा था और उन्होंने 43 रन की पारी खेल कर टीम को अच्छी शुरुआत दी. उसके अलावा शंकर ने पठान का कैच छोड़ा और उन्होने मैच खत्म कर दिया. खराब फ़ील्डिंग की वजह से भी दिल्ली को आज हार का सामना करना पड़ा.

आखिरी ओवर में कम रन 

IPL 2018: टॉस से पहले ही अगर श्रेयस अय्यर ने नहीं की होती ये गलती तो दिल्ली डेयर डेविल्स का जीतना था तय 5
BCCI CREDIT

दिल्ली के बल्लेबाज़ आखिर के ओवर में ज्यादा रन नही बना पाए. इसके असर टीम के स्कोर भी देखने को मिला. टीम ने आखिरी ओवर में 40 रन बनाए. जिसका असर टीम के स्कोर पर पड़ा और टीम को हार का सामना करना पड़ा.

Related posts

Leave a Reply