IPL 2022- केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के 3 प्रमुख कारण, फिर से केन बने विलेन 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में रोमांचक सफर जारी है। इसी रोमांच के बीच अब कई टीमों के लिए हर मैच अहम साबित हो जाता है। जिसमें ऑरेंज आर्मी यानी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केकेआर के खिलाफ खेला गया मैच काफी अहम था, लेकिन यहां ऑरेंज आर्मी को मात मिली है।

केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के कारण

आईपीएल के इस सीजन के 61वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीत काफी जरूरी थी, लेकिन यहां ऑरेंज आर्मी ने गेंद और बल्ले दोनों से ही निराश किया। जहां उन्हें केकेआर ने 54 रन से हरा दिया।

IPL 2022- केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के 3 प्रमुख कारण, फिर से केन बने विलेन 2

इस मैच में केकेआर ने पहले खेलते हुए 177 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केवल 123 रन ही बना सकी। इस हार में ऑरेंज आर्मी की कई गलतियां जिम्मेदार रही। देखते हैं हार के 3 बड़े कारण…

सुंदर-नटराजन दिखे पूरी तरह से ऑफ कलर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के लिए उतरी तो वो बहुत ही राहत की सांस लेकर उतरी, क्योंकि उनके दो स्टार खिलाड़ी टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर चोट के बाद वापसी कर रहे थे। इन दोनों के आने से बैलेंस नजर आ रहा था।

IPL 2022- केकेआर के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार के 3 प्रमुख कारण, फिर से केन बने विलेन 3

टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर की वापसी पर सनराइजर्स हैदराबाद को काफी उम्मीदें थी, लेकिन यहां ये दोनों ही खिलाड़ी पूरी तरह से ऑफ कलर दिखे। जहां नटराजन ने अपने 4 ओवर में 43 रन खर्च किए। तो वहीं सुंदर ने भी 4 ओवर में 40 रन दे डाले। ऑरेंज आर्मी की हार में ये बड़ा कारण रहा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse