IPL 2022- लखनऊ सुपरजॉयंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के 3 प्रमुख कारण, केएल राहुल बने हार का प्रमुख कारण 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार शिरकत कर रही लखनऊ सुपरजॉयंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच श्रेष्ठता की जंग चल रही थी, इसी बीच मंगलवार को दोनों ही टीमें आमने-सामने हुई, जहां लखनऊ सुपरजॉयंट्स से गुजरात टाइटंस ने नंबर वन का ताज छिन लिया। लखनऊ सुपरजॉयंट्स को इस मैच में 62 रन से मात मिली।

गुजरात से लखनऊ सुपरजॉयंट्स की हार के 3 कारण

लखनऊ सुपरजॉयंट्स इस मैच में प्लेऑफ में प्रवेश करने के इरादें से मैदान में उतरी, लेकिन यहां उनकी बल्लेबाजी ने डुबो दिया। इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 144 रन बनाए, लेकिन लखनऊ केवल 82 के स्कोर पर ढ़ेर हो गई।

IPL 2022- लखनऊ सुपरजॉयंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के 3 प्रमुख कारण, केएल राहुल बने हार का प्रमुख कारण 2

इस मैच में केएल राहुल एंड कंपनी की हार में कई कारण निकल सामने आए। आपको बताते हैं लखनऊ सुपरजॉयंट्स को मिली हार के 3 प्रमुख कारण…

शुरुआती 3 विकेट लेने के बाद की पकड़ ढिली

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के गेंदबाजों ने इस मैच में जबरदस्त शुरुआत की। तेज गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत दिलाते हुए एक समय गुजरात टाइटंस के 10वें ओवर में 51 रन के स्कोर पर 3 विकेट झटक लिए थे। जहां हार्दिक पंड्या, रिद्धीमान साहा और मैथ्यू वेड चलते बने थे।

IPL 2022- लखनऊ सुपरजॉयंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के 3 प्रमुख कारण, केएल राहुल बने हार का प्रमुख कारण 3

यहां लखनऊ के पास पकड़ बनाने का शानदार मौका था, लेकिन वो मौका उन्होंने खो दिया। इसके बाद डेविड मिलर और शुभमन गिल के बीच ठीक-ठाक पार्टनरशिप हो गई। मिलर के आउट होने के बाद गिल और राहुल तेवटिया ने अंत तक रहते हुए चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर दिया। लखनऊ ने 3 विकेट लेने के बाद अपनी पकड़ ढिली कर दी जो हार का कारण बना।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse