हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब के कोच बने अनिल कुंबले ने की आर अश्विन की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद आर अश्विन को लेकर अनिल कुंबले ने कही ये दिल छू लेने वाली बात 

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद आर अश्विन को लेकर अनिल कुंबले ने कही ये दिल छू लेने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग में अपने पहले खिताब की तलाश कर रही किंग्स इलेवन पंजाब ने हाल ही में एक मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए भारत के महान स्पिन गेंदबाज और पूर्व मुख्य कोच रहे अनिल कुंबले को अपनी टीम का क्रिकेट संचालन नियुक्त किया है। जिसके बाद अब अगले दो साल तक अनिल कुंबले इस टीम के साथ ही नजर आएंगे।

अनिल कुंबले ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद की अश्विन की तारीफ

किंग्स इलेवन पंजाब ने बड़ा दांव खेलते हुए अनिल कुंबले को अपनी टीम के साथ जोड़ लिया है तो वहीं पिछले काफी समय से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले दो साल से कप्तानी कर रहे आर अश्विन को बाहर करने की चर्चा जोरों पर रही।

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद आर अश्विन को लेकर अनिल कुंबले ने कही ये दिल छू लेने वाली बात 1

लेकिन अनिल कुंबले के टीम के साथ जुड़ने के बाद अब ऐसा लग रहा है मानो किंग्स इलेवन पंजाब ने आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को ट्रेड करने के मामले में अपने पांव पीछे कर लिया है।

आर अश्विन हैं भारतीय क्रिकेट टीम की संपत्ति

ये हम नहीं कर रहे हैं बल्कि किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़े अनिल कुंबले ने आर अश्विन की तारीफ कर इशारा किया है। आर अश्विन इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। और उसी कारण से अनिल कुंबले ने उनकी जोरदार तारीफ की है।

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद आर अश्विन को लेकर अनिल कुंबले ने कही ये दिल छू लेने वाली बात 2

किंग्स इलेवन पंजाब के नवनियुक्त क्रिकेट ऑरेशंस डायरेक्टर अनिल कुंबले ने आर अश्विन को लेकर कहा कि” उन्होंने सबसे तेज 350 विकेट हासिल किए हैं जो बहुत ही अद्भुत है। आप जानते हैं, मुझे लगता है कि अश्विन केवल एक गेंदबाज के रूप में नहीं बल्कि एक ऑलराउंडर के रूप में टीम की एक संपत्ति हैं। वो एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं।”

आर अश्विन ने दक्षिण अफ्रीका के पुछल्ले बल्लेबाजों को लेकर कही ये बात

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दोनों ही टेस्ट मैचों में आर अश्विन ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है।  आर अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पहले मैच में तो 350 विकेट के आंकड़े पर सबसे तेज पहुंचने वाले गेंदबाज बने।

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने के बाद आर अश्विन को लेकर अनिल कुंबले ने कही ये दिल छू लेने वाली बात 3

लेकिन आर अश्विन को दक्षिण अफ्रीका के पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट नहीं करने से भी निराश हैं। अश्विन ने कहा कि “इस दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ सबसे बड़ी समस्या ये है कि वें नंबर 11 पर बल्लेबाजी करते हैं। आपको उनके ऊपर गेंदबाजी करनी होगी जैसे आप शीर्ष क्रम को करते हैं जो भी चलता है जिसमें रबाडा भी शामिल हैं जो कड़ी परीक्षा थी।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts