ENG vs IND 2nd ODI : 'हमें सीरीज जीतनी है...Reece Topley ने आखिरी वनडे को लेकर साफ़ कर दिए अपने इरादे !
ENG vs IND 2nd ODI : 'हमें सीरीज जीतनी है...Reece Topley ने आखिरी वनडे को लेकर साफ़ कर दिए अपने इरादे !

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया जहाँ इंग्लैंड ने इस मुकाबले को 100 रनों से जीतते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया। इंग्लैंड को जीत दिलाने में टीम के तेज गेंदबाज रीस टॉपली (Reece Topley) का अहम योगदान रहा, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Reece Topley का बयान

Reece Topley player of the match

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लिश टीम की तरफ से घातक गेंदबाजी देखने को मिली। इंग्लैंड की तरफ से रीस टॉपली (Reece Topley) ने सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए, जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने बताया कि इंंग्‍लैंड के लिए खेलना सभी का सपना होता है। वीकेंड की शुरुआत हो रही है और अपने देश के दर्शकों के सामने इस तरह का प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा,

”दूसरे वनडे में हमने जिस तरह से वापसी की, वो शानदार है। टीम को जीत दिलाने में मैंने अपना योगदान दिया, इसके लिए मुझे ख़ुशी है। यह सब मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ”

रीस टॉपली (Reece Topley) ने आगे कहा,

”तीन साल पहले शरीर के पिछले हिस्से में सर्जरी हुई थी। इंग्लैंड के लिए खेलना हर किसी का सपना होता है। आने वाले कुछ सालों में दो विश्‍व कप आ रहे हैं, मैं चाहता हूं कि अपने देश के लिए खेलूं।”

अंत में उन्होंने कहा,

”सप्ताह के अंत में कड़ा मुकाबला है। हमें उसकी तैयारी करनी है और सीरीज जीतनी है। ”

ऐसा रहा मैच का हाल

Reece Topley, rohit sharma and virat kohli

आपको बता दें कि इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 49 ओवर में 246 रनों पाए ढ़ेर हो गई और भारत को जीत के लिए 247 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 38.5 ओवर में रीस टॉपली (Reece Topley) की घातक गेंदबाजी के आगे 146 रनों पर ढेर हो गई।