रेहम खान ने लगाया आरोप इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे 1

क्रिकेटर से नेता बने पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। जहां एक तरफ उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ इन दिनों पाकिस्तान में हो रहे आम चुनाव में भाग ले रही है तो वहीं उनकी पूर्व  पत्नी रेहम खान उन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

इससे पहले भी रेहम खान ने एक इंटरव्यू के जरिए इमरान खान पर शादी से पहले शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा चुकी है। इस बार मामला और गंभीर है। मौजूदा मामले का खुलासा रेहम खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में किया ।इसके बाद इमरान खान और पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने रेहम को कानूनी नोटिस भी भेजा है।

‘गे’ हैं पूर्व क्रिकेटर इमरान खान

रेहम खान ने लगाया आरोप इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे 2

इमरान खान ने इसी साल तीसरी शादी की है। दूसरी पत्नी रेहम खान ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी में पूर्व पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रेहम खान की पुस्तक के मुताबिक इमरान खान ‘गे’ हैं।  उन्होंने शादी से पहले घर बुलाकर एंकर और पूर्व पत्नी रेहम खान का यौन शोषण भी किया था।

गंभीर आरोप लगाते हुए रेहम कहती है कि,

‘इमरान खान गे हैं और उनके पीटीआई के सदस्यों के साथ संबंध हैं। रेहम खान ने कहा कि इमरान खान और एक्टर इमरान खान और पीटीआई के सदस्य मुराद सईद के बीच रिश्ते हैं।’

 

मुराद सईद ने ट्वीट के जरिए से दिया जवाब

रेहम खान ने लगाया आरोप इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे 3

रेहम खान के आरोप में पहली बार पीटीआई सदस्य मुराद सईद ने ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा। अपने ट्वीट में मुराद ने इन आरोपों को शर्मनाक बताया । मुराद ने अपने ट्वीट में लिखा कि,‘रेहम खान ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा या फिर लिखा है उसके बारे में मुझे कुछ नहीं कहना है। रेहम ने बेहद घटिया भाषा का प्रयोग किया और लिखने से पहले जरा भी नहीं सोचा। ‘

वसीम अकरम पर लगाए बेहद गंभीर आरोप 

रेहम खान ने लगाया आरोप इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे 4

रेहम खान ने अपनी किताब में केवल इमरान खान पर ही नहीं बल्कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि इस मामले में वसीम अकरम ने रेहम को कानूनी नोटिस भेजा है। रेहम ने बेहद गंभीर का आरोप लगाते हुए कहा कि,‘वसीम अकरम अपनी पत्नी को अफ्रीकन मर्द के साथ सेक्स करने का दबाव बनाते थे।

इमरान खान,वसीम अकरम और इमरान खान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ समेत चार लोगों ने रेहम खान को कानूनी नोटिस भेजा है। बता दें कि वसीम अकरम की पत्नी का देहांत हो चुका है।

रेहम खान ने लगाया आरोप इमरान खान GAY हैं ,वसीम अकरम भी अपनी पत्नी को एक अफ्रीकन से सेक्स करने को बोलते थे 5

Leave a comment