चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान होते ही, ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका स्टार प्लेयर ने क्रिकेट को कहा अलविदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान होते ही, ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका स्टार प्लेयर ने क्रिकेट को कहा अलविदा 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान होते ही, ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका स्टार प्लेयर ने क्रिकेट को कहा अलविदा

ऑस्ट्रेलियाई महिला तेज गेंदबाज रेने फैरेल ने जून में विश्वकप से दो महीने से कम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हैं. फैरेल ने 44 एकदिवसीय मैच खेले हैं. हालंकि वो टी -20 और टेस्ट मैच खेलती रहेंगी. 

ऑस्ट्रेलियाई महिला तेज गेंदबाज रेने फैरेल ने जून में विश्वकप से दो महीने से कम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलिवदा कहा है, लेकिन वो टी-20 और टेस्ट क्रिकेट खेलती रहेंगी। फैरेल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 एकदिवसीय मैच खेले हैं.

उन्होंने कहा, कि “वह सही समय का विचार कर रहीं थी. लेकिन हाल के दिनों में मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। इस लिए मुझे लगता है ये सही समय हैं. उन्होंने 30.78 के औसत से 42 विकेट लिए।”

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक का ट्रेलर देखने के बाद, वीरेंद्र सहवाग ने की दर्शकों से ये खास अपील

उन्होंने कहा कि “पिछले कुछ वर्षों में मैंने जो कुछ भी पाया हैं वो मेरी मेहनत का नतीजा हैं । आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा बनना मेरे लिए  एक सम्मान था और उद्घाटन जीतने वाली टीम का हिस्सा बनना मेरा एकदिवसीय कैरियर में बहुत खास है।” 

उन्होंने आगे कहा, कि “वो अभी भी देश के लिए टी-20 और टेस्ट मैच खेलना ज़ारी रखेंगी और मैं उम्मीद करती हूँ मैं अच्छा प्रदर्शन करुँगी.

वीरेन्द्र सहवाग ने सेना के जवानों के पक्ष में जो कहा उस पढ़कर….

महिला क्रिकेट के राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर ने कहा, “रेने ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए एक शानदार योगदान दिया है और ऑस्ट्रेलियाई ओडीआई टीम की सफलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं टीम में उनके योगदान के लिए रेने को धन्यवाद देना चाहता हूं. और आशा करता हूँ वो टी-20 और टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगी.”

फैरेल पहली  महिला बिग बैश लीग में सबसे ज्यादा  विकेट लेने वाले खिलाड़ी थी , उनके  नाम पर 26 विकेट दर्ज हैं । वह ऑस्ट्रेलियाई टीम का भी हिस्सा थी, जिसने 2010 और 2014 में विश्व टी -20 जीता था।

Related posts