3 खिलाड़ी जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे रविन्द्र जडेजा को कर सकते रिप्लेस 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना जारी है। अब तक भारत के रविन्द्र जडेजा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, हनुमा विहारी और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार क्रिकेटर चोटिल होकर टीम से बाहर हो चुके हैं।

खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के बाद भारतीय टीम के लिए आगामी टेस्ट मैच के लिए चुनौतियाँ बढ़ती जा रही हैं। वहीं भारत के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है की, वह अपने घर में खेले जाने वाले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कौन से खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे।

भारत के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह है की टीम के टीम के स्टार क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा चोटिल चल रहे हैं, और उनकी जगह कौन सा क्रिकेटर खेलेगा। जडेजा की भूमिका भारत के मैदानों पर काफी अहम रही है। इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे जो इंग्लैंड के खिलाफ जडेजा की कमी पूरी कर सकते हैं।

हार्दिक पंड्या

3 खिलाड़ी जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मे रविन्द्र जडेजा को कर सकते रिप्लेस 2

रविन्द्र जडेजा की अनुपस्थिति में भारतीय टेस्ट टीम में हार्दिक पांड्या को एंट्री करने का मौका मिल सकता है। हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे मैचों की सीरीज और टी-20 मैचों की सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किए थे।

वहीं जब साल 2018 के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों की श्रृंखला का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला था, उस दौरान भी हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मैच विनर साबित हुए थे, ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम को उम्मीद होगी कि हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के दौरान टीम के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाएंगे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse