भारत चैंपियंस ट्रॉफी में जरूर हिस्सा लेगा: विनोद राय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत चैंपियंस ट्रॉफी में जरूर हिस्सा लेगा: विनोद राय 

भारत चैंपियंस ट्रॉफी में जरूर हिस्सा लेगा: विनोद राय

नये बीसीसीआई हेड विनोद राय ने उन सभी खबरों पर विराम लगाया, जिसमें बीसीसीआई भारत के चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा ना लेने की सोच रहा था.

30 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट ने विनोद राय को नया बीसीसीआई हेड बनाया. विडियो : OMG! सचिन को शेर जबकि कोहली को लोमड़ी कह गए नजफगढ़ के नवाब

एक इंटरव्यू में विनोद राय ने कहा, कि “भारत के चैंपियंस ट्रॉफी से हटने का कोई सवाल नहीं हैं. हर भारतीय फैन्स भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी में जीतते हुए देखना चाहते हैं. भारत ऐसे नहीं हटने वाला हैं.”

उन्होंने आगें कहा, कि

“मैं सूत्रों पर कुछ भी नहीं कहूंगा. बीसीसीआई क्यों चैंपियंस ट्रॉफी से हटना चाहेगा? भारतीय फैन्स नहीं चाहते की भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी में खेले? हम क्यों बाहर हो? अब वो दिन गये जब हम ऐसे पीछे हटते थे.”

रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई में मीटिंग होने वाली हैं और आईसीसी टेस्ट और वनडे लीग के बारें में सोच रहीं हैं. विनोद राय के मुताबिक, आईपीएल कार्यक्रम को तैयार करने में मुश्किल पैदा होगी. सुप्रीम कोर्ट ने ये साफ कहा हैं की कोई भी इवेंट के दौरान 15 दिनों का समय होना चाहिए. अब बीसीसीआई आईपीएल के कार्यक्रम का कैसे आयोजन करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. युवराज सिंह की ऐतिहासिक पारी देखने के बाद रील लाइफ के धोनी ने कहा कुछ ऐसा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे 

आईपीएल की शुरूआत 5 अप्रैल से होगी और 21 मई को खत्म होगा. तो वहीं चैंपियंस ट्रॉफी की शुरूआत 1 जून से होगी और भारत का पहला मैच 3 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होगा.

Related posts