रिपोर्ट: ड्रेसिंग रुम में हुए विवाद की वजह से शॉन मार्श को वापस घर भेजा गया | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिपोर्ट: ड्रेसिंग रुम में हुए विवाद की वजह से शॉन मार्श को वापस घर भेजा गया 

रिपोर्ट: ड्रेसिंग रुम में हुए विवाद की वजह से शॉन मार्श को वापस घर भेजा गया

इस साल आईपीएल में किंग्स XI पंजाब के लिए कुछ ठीक नहीं हो रहा, और अब आयी खबर तो और भी बुरी है. सुत्रों के मुताबिक पंजाब के बल्लेबाज शॉन मार्श को वापस घर ड्रेसिंग रुम में अन्य खिलाड़ियों के साथ हुए विवाद की वजह से भेजा गया.

डेक्कन क्रोनिकल के रिपोर्ट के मुताबिक, शॉन मार्श को चोट की वजह से नहीं, बल्कि ड्रेसिंग रूम में हुए विवाद की वजह से वापस घर भेजा गया.

पहले ये खबर आयी थी,कि  शॉन मार्श पिट के दर्द की वजह से आईपीएल से बाहर हो गये है. लेकिन अब आयी खबर के मुताबिक, शॉन मार्श ने ड्रेसिंग रुम में किसी साथी खिलाड़ी को पंच मारा था.

सुत्रों के मुताबिक, शॉन मार्श ने ये फाईट पहले शुरू की, और साथी खिलाड़ी को मुक्का मारा. और इसी विवाद की वजह से डेविड मिलर को कप्तानी से हटाया गया, और मुरली विजय को नया कप्तान बनाया गया. और सूत्रों के मुताबिक इन दोनों बातों का एक दुसरे से संबंध है.

कप्तानी में बदलाव करने से तभी पता लगा था,कि ड्रेसिंग रुम में कुछ अनबन है, और अब नयी रिपोर्ट से ये शक यकिन में बदल गया है.

किंग्स XI पंजाब फिलहाल 10 मैचों में से 3 मैच जीतकर पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. शॉन मार्श ने पंजाब के लिए इस सीजन 6 मैच खेले, जिसमे 31.80 की औसत से उन्होंने 159 रन बनाए. तो पहले खबर के मुताबिक वो चोटिल थे, जिनकी जगह हाशिम अमला को टीम में लिया गया.

तो इस साल के आईपीएल में किंग्स XI पंजाब से जुड़ा ये पहला विवाद नहीं है. किंग्स XI पंजाब की मालकिन ने पंजाब टीम के कोच संजय बांगड को गाली दी थी, जब पंजाब की टीम बैंगलोर से एक रन से हारे थे. लेकिन बाद में उन दोनों ने इस खबर को खारिज किया था.

Related posts