जसप्रीत बुमराह को दिया गया वनडे सीरीज के लिए आराम, जमकर भड़के लोग,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह को दिया गया वनडे सीरीज के लिए आराम, भड़के लोगों ने चयन समिति पर उठाया सवाल 

जसप्रीत बुमराह को दिया गया वनडे सीरीज के लिए आराम, भड़के लोगों ने चयन समिति पर उठाया सवाल

अभी कुछ दिन पहले समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है.ऑस्ट्रेलिया में मिली इस पहली टेस्ट सीरीज जीत में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का शानदार योगदान रहा है.  भारतीय टीम के इस शानदार गेंदबाज ने चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 21 विकेट चटकाए थे. आज भारतीय टीम के प्रशंसक के लिए एक बुरी खबर आई. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उन्हें आराम दिया गया है.

मोहम्मद सिराज और सिद्धार्थ कौल को मिला वनडे और टी-20 में मौका 

Boomaraah rest for Australia ODI series

मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी बुमराह के स्थान पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा न्यूजीलैंड तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में एक अन्य खिलाड़ी सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है. अब ट्विटर पर लोग बुमराह को मौका नहीं दिए जाने पर बीसीसीआई और भारतीय चयनकर्ता पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं. आइए आपको दिखाते हैं, लोगो का क्या कहना है.

क्या कहना है लोगों का?

 

https://twitter.com/imsgshinde/status/1082508329669189632

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts