Richard Levi played stormy innings in US Masters T10 League 2023

नीता अंबानी: अमेरिका में अभी हाल ही में मेजर क्रिकेट लीग (MLC 2023) खेली गई थी जिसमें एमआई न्यूयॉर्क की टीम चैंपियन बनी थी। वहीं, अब अमेरिका में यूएस मास्टर्स टी10 लीग 2023 (US Masters T10 League 2023) खेली जा रही है। यूएस मास्टर्स टी10 लीग में 18 अगस्त को फ्लोरिडा के मैदान पर लीग का तीसरा मैच न्यूयॉर्क वॉरियर्स बनाम मॉरिसविले यूनिटी (New York Warriors vs Morrisville Unity) के बीच खेला गया।

इस मुकाबले में आईपीएल में नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस में खेल चुके पूर्व खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ा। बता दें कि, मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके पूर्व खिलाड़ी रिचर्ड लेवी (Richard Levi) ने शानदार 66 रनों की पारी खेली। हालांकि जब वह IPL में खेले थे, तब करोड़ों की फीस लेकर भी इनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था।

Advertisment
Advertisment

रिचर्ड लेवी ने खेली तूफानी पारी

नीता अंबानी को करोड़ों का चुना लगाकर पहुंचा था अमेरिका लीग खेलने, वहां 11 गेंदों पर 58 रन जड़कर मचाया कोहराम 1

यूएस मास्टर्स टी10 लीग में सभी देशों के कई दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं। इस लीग में टीम इंडिया के भी कई पूर्व खिलाड़ी खेलते हुए नजर आए हैं। जबकि बात करें इस लीग के तीसरे मैच की तो इस मुकाबले में न्यूयॉर्क वॉरियर्स टीम के बल्लेबाज रिचर्ड लेवी ने आतिशी पारी खेलते हुए 66 रन बनाए। रिचर्ड लेवी ने मात्र 25 गेंदों में 66 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 264 का रहा था। जबकि रिचर्ड लेवी ने अपनी 66 रनों की पारी में 7 छक्के और 4 चौके लगाए। वहीं, बात करें अगर रिचर्ड लेवी के बॉउंड्री रन की तो उन्होंने मात्र 11 गेंदों में 58 रन बना दिए।

न्यूयॉर्क वॉरियर्स ने जीता मैच

यूएस मास्टर्स टी10 लीग 2023 में शुक्रवार को एक बेहतरीन मैच देखने को मिला। बता दें कि, इस मुकाबले में मॉरिसविले यूनिटी टीम के कप्तान हरभजन सिंह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूयॉर्क वॉरियर्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाने में सफल रही। न्यूयॉर्क वॉरियर्स की तरफ से रिचर्ड लेवी के अलावा कामरान अकमल ने 24 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, 125 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मॉरिसविले यूनिटी की टीम 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 118 रन ही बना पाई और 6 रनों से मैच हार गई।

Advertisment
Advertisment

Also Read: जय शाह को मिला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से बड़ा ऑफर, जानें BCCI सचिव स्वीकार करेंगे या नहीं