डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

29 अक्टूबर रविवार को साउथ अफ्रीका के विस्फोटक मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने बांग्लादेश के खिलाफ एक शानदार व विस्फोटक शतक लगाया था और डेविड मिलर ने यह शतक मात्र 35 गेंदों में लगा डाला था. जो अब अन्तर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट करियर का सबसे कम गेंदों में बनाया गया शतक है.

तोड़ा था रिचर्ड लेवी का रिकॉर्ड 

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 1

आपको बता दे, कि टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे कम गेंद में शतक लगाने का रिकॉर्ड डेविड मिलर से पहले साउथ अफ्रीका के ही रिचर्ड लेवी के नाम था. रिचर्ड लेवी ने 45 गेंदों पर टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया था.

रिकॉर्ड टूटने पर लेवी का आया बयान 

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 2

डेविड मिलर द्वारा अपना रिकॉर्ड टूटे जाने पर साउथ अफ्रीका के लिए 13 टी20 मैच खेल चुके रिचर्ड लेवी ने अपने एक बयान में डेविड मिलर के शतक की तारीफ करते हुए अपने एक बयान में कहा,कि “कुछ खिलाड़ी ऐसे थे जो वर्षों से इस रिकॉर्ड के करीब आ रहे थे, लेकिन इसे तोड़ नहीं पा रहे थे और अब जब डेविड ने इस रिकॉर्ड को तोड़ा है, तो मुझे काफी खुशी हैं, डेवीड ने यह कारनामा मुझसे 10 गेंद पहले किया है यह वकाई में अचंभित करने वाला है.” 

लेवी ने आगे अपने बयान में कहा, “मैं डेविड को लंबे समय से जानता हूं, हम आयरलैंड के दौरे एक ही कमरे में ठहरे थे, इसलिए हम दोनों ही एक दुसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.”

पहले से हो गये है और ज्यादा सक्षम 

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 3

रिचर्ड लेवी ने आगे अपने बयान में डेविड मिलर की तारीफ करते हुए कहा, “यह काफी अच्छी बात है, कि अब भी दक्षिण अफ्रीकी के पास ही यह रिकॉर्ड है. हम सभी हमेशा से जानते हैं, कि डेविड एक पॉवर हीटर है और गेंद को आसानी से सीमा पार करा सकता है, लेकिन पिछले साल से वह अपने गेम को एक अलग ही स्तर पर लेकर गया है. वह अब पहले से और ज्यादा सक्षम हो गया है.”

काउंटी टीम के साथ की हुई है कोलपैक डील शाइन

डेविड मिलर द्वारा अपने सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड टूटने पर रिचर्ड लेवी ने मिलर को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 4

आपको बता दे, कि रिचर्ड लेवी ने इंग्लैंड की काउंटी टीम नार्थम्पटन शायर के साथ कोलपैक डील शाइन की हुई है. रिचर्ड लेवी ने अफ्रीका टीम के लिए 13 अंतराष्ट्रीय टी20 मैच खेलते हुए 21.45 की औसत से 236 रन बनाये हुए है.

सीरीज जीत के बाद किया गया मिलर का ट्विट 

 

Related posts

Leave a Reply