महेंद्र सिंह धोनी ने बढ़ाई कोहली की परेशानी, विश्वकप से पहले इस बीमारी से हैं परेशान 1

आईपीएल के 41 वें मैच में चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेल गया, इस मैच में औपनर बल्लेबाज शेन वाटसन के धुआंधार प्रर्दशन की बदौलत इस मैच को चेन्नई ने 6 विकेट से जीत लिया. वाटसन ने इस मैच में 96 रनों की धुआंधार पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत ही चेन्नई की टीम एक बार फिर प्लेआफ में पहुंच गई है.

महेंद्र सिंह धोनी ने बढ़ाई कोहली की परेशानी, विश्वकप से पहले इस बीमारी से हैं परेशान 2

धोनी ने आईपीएल प्रेजेंटेशन में कही ये बातः


प्रेजेंटेशन सेरीमनी के दौरान जब धोनी से उनकी पीठ दर्द के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तो पीठ का दर्द सही है, लेकिन थोड़ी बहुत समस्या है, इसलिए हमें विश्वकप से पहले सावधान रहने की जरुरत है. क्योंकि उनकी ये समस्या विश्वकप में टीम के ऊपर प्रभाव ड़ाल सकती है. इसको लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है. बता दें कि धोनी पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेले थे. तब टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

बता दें कि धोनी पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेले थे. तब टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

Dhoni was the first Indian to hit 200 sixes in IPL


बकौल धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने बढ़ाई कोहली की परेशानी, विश्वकप से पहले इस बीमारी से हैं परेशान 3


“पीठ में जकड़न है, लेकिन यह मुझे परेशान नहीं कर रहा है. क्योंकि कोई भी खिलाड़ी हो एक या दो दिक्कतो के साथ न खेलता हो, इस तरह की दिक्क्तें स्वाभाविक है, कहा कि ज्यादा दिक्क्त होने पर मैं खुद आराम ले लूंगा.”


धोनी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक या दो परेशानी के साथ खेला जा सकता है. अगर हम पूरी तरह से फिट होकर खेलने का प्रयास करेंगे तो दो मैच के बीच पांच साल का अंतर हो जाएगा.
चेन्नई ने हैदराबाद को मैच में हराकर प्लेआफ में जगह सुनिश्चित कर ली है, इसके साथ ही टीम ने 12 वें सत्र में 10 वीं बार प्लेआफ में जगह सुनिश्चित की है.

महेंद्र सिंह धोनी ने बढ़ाई कोहली की परेशानी, विश्वकप से पहले इस बीमारी से हैं परेशान 4

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तोों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.