रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत के इस फोटो पर आयी MEMES की बाढ़, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का दूसरा क्वालीफायर मैच शारजहा क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. लो स्कोर वाली मैच में केकेआर ने आखिरी ओवर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 3 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया. मैच हारने के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant)और कोच रिकी पोंटिंग (Rickey Pointing) सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

दिल्ली का टूटा दिल

रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत के इस फोटो पर आयी MEMES की बाढ़, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2

पिछले सीजन आईपीएल 2013 की उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स का खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया. लीग राउंड में प्वॉइंट टेबल की टॉपर दिल्ली दूसरे क्वॉलीफायर मुकाबले में केकेआर के हाथों हार कर टुर्नामेंट से बाहर हो गई. मैच के दौरान कप्तान ऋषभ पंत और हेड कोच रिकी पोंटिंग डगआउट में बैठकर कोई खास रणनीति बनाते दिखे. इसके बाद कप्तान और कोच टोलर्स के निशाने पर आ गए. हेड कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान पंत की एक फोटो पर खूब मीम बन रहे हैं.

सोशल मीडिया में पंत-पोंटिंग के मीम

दरअसल, दोनों की यह फोटो दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग के दौरान डग आउट में बैठ कर बातचीत के कैमरे में कैद हो गई. इसके कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो गई. मैच में श्रेयस अय्यर की जगह पंत और पोंटिंग की तरफ से बैटिंग ऑर्डर में मार्कस स्टॉयनिस को तीसरे नंबर पर भेजने के फैसले की काफी आलोचना हो रही है. दिल्ली की सलामी जोड़ी पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले चार ओवर में तेज-तर्रार 32 रन जोड़ कर दिल्ली कैपिटल्स को अच्छी शुरुआत दी थी. लेकिन सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के आउट होते ही केकेआर मैच पर हावी हो गई.

आप भी देखिए ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग पर किस तरह के मीम बन रहे हैं.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में पांच विकेट पर 135 रन ही बना सकी. इसके जवाब में केकेआर की सलामी जोड़ी वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 96 रनों की बहुमूल्य साझेदारी निभाकर मैच को लगभग एकतरफा बना दिया था. हालांकि, आखिरी के तीन ओवर में दिल्ली के गेंदबाजों ने केकेआर को संकट में डाल दिया. दिल्ली ने धमाकेदार वापसी करते हुए केकेआर को मुश्किल में डाल दिया. हालांकि, अंत में केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने आखिरी ओवर के 5वें गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी.

One reply on “रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत के इस फोटो पर आयी MEMES की बाढ़, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी”

Comments are closed.