खूबसूरत एंकर संग फोटो खींचाने के लिए फैन ने रिकी पोंटिंग को थमाया मोबाइल 1

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान मैच की सुबह बड़ा ही हास्यास्पद वाकया हुआ. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और फिर मुस्कराए बिना नहीं रह पाए. इस पूरे वाकये में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, खूबसूरत न्यूज प्रेजेंट मेलानी मैक्लॉघिलिन और एक फैन शामिल थे.

रिकी पोंटिंग कर रहे कॉमेंट्री

रिकी पोंटिंग

दरअसल अजहर अली की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम इस समय ऑस्ट्रलियाई दौरे पर है. कल पाकिस्तान तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में सीरीज का दूसरा टेस्ट शुरू हुआ. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी मौजूद थे. पोंटिंग कमेंटेटर और एक्सपर्ट के तौर पर यहां मौजूद थे. लेकिन मैच से पहले पोंटिंग के साथ अजीब वाकया हुआ.

खूबसूरत एंकर संग फोटो खींचने के लिए फैन्स ने रिकी पॉन्टिंग को थमाया मोबाइल

एक फैन ने उस वक्त रिकी पोंटिंग को हैरान कर दिया जब उसने उनकी बजाए साथ में मौजूद खूबसूरत न्यूज प्रेजेंटर मेलानी मैक्लॉघिलिन के साथ फोटो लेने की गुजारिश की. इतना ही नहीं इस फैन ने अपना मोबाइल पोंटिंग को थमा दिया. पॉन्टिंग ने भी बुरा नहीं माना और मुस्कराते हुए दोनों की तस्वीर ली. लेकिन पोंटिंग को फोटो लेते जिसने भी देखा वो हैरान रह गया.

मैच का हाल

खूबसूरत एंकर संग फोटो खींचाने के लिए फैन ने रिकी पोंटिंग को थमाया मोबाइल 2

आपको बता दें कि सीरीज के दूसरे तथा आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स मात्र 4 रन बनाकर शाहीन शाह आफरीदी का शिकार बने, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने जल्द विकेट गिरने के बाद जबरदस्त वापसी की.

डेविड वार्नर तथा लेबुशेन दोनों ने फिर एक बार जड़ा शतक

पिछले मैच के शतकवीर डेविड वार्नर तथा मार्नस लेबुशेन ने इस मैच में भी अपनी पुरानी फार्म जारी रखी. डेविड वार्नर तथा लेबुशेन दोनों ने फिर एक बार शतक जड़ा. लेबुशेन 162 के निजी स्कोर पर शाहीनशाह कि गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. विकेट गिरने के बाद भी वार्नर ने अपनी एकाग्रता भंग नहीं होने दी. वार्नर ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक जड़ दिया.

डेविड वार्नर ने जड़ा तिहरा शतक

लेबुशेन के आउट होने के बाद क्रीज पर आये स्टीव स्मिथ भी कुछ खास नहीं कर सके. स्मिथ 36 रन के निजी डकोर पर शाहीन शाह आफरीदी का तीसरा शिकार बने. डेविड वार्नर ने अपने कैरियर का पहला तिहरा शतक जड़ा.

Ashutosh Tripathi

Sport Journalist

Leave a comment