रिकी पोंटिंग

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य को रिकी पोंटिंग ने अपने ही देश के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को लेकर बड़ा बयान दिया.रिकी पोंटिंग ने ये साफ किया है कि अगर कंगारू बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो वो किस क्रम में बल्लेबाजी करेंगे

रिकी पोटिंग ने बताया कहां बल्लेबाजी करेंगे स्मिथ

रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि अगर स्टीव स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो वो शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करेंगे. रिकी पोंटिंग ने उनके नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने की बात कही है.

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम द्वारा स्टीव स्मिथ को रिलीज़ किए जाने के बाद इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है. मगर स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए दूसरे विदेशी खिलाड़ियों से कड़ी चुनौती का सामना करना पडेगा.

गौरतलब है कि कगिसो रबाडा औरएरिक नॉर्टजे के साथ स्मिथ को एक विदेशी स्थान के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ सकता है.

ऋषभ पंत इस बार करेंगे दिल्ली की कप्तानी

रिकी पोंटिंग

अय्यर के चोटिल होने के चलते इस बार दिल्ली की टीम की कमान ऋषभ पंत को सौंपी गई है. पंत की भी टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने जमकर तारीफ की है और कहा है कि उनमें एक लीडर बनने के सारे गुण हैं.

पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली की टीम का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा था. टीम खिताब जीतने के बेहद करीब थी लेकिन फाइनल में उसे मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. यानी एक बार फिर दिल्ली की टीम की नजर आईपीएल का पहला खिताब जीतने पर होगी.