रिकी पॉन्टिंग ने कहा 2-1 से जीतेगा ऑस्ट्रेलिया, यह है वजह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिकी पॉन्टिंग ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के विजेता की किया भविष्यवाणी, इस टीम को बताया 2-1 से विजेता 

रिकी पॉन्टिंग ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के विजेता की किया भविष्यवाणी, इस टीम को बताया 2-1 से विजेता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान तथा दिग्गज बल्लेबाज रिकी पॉन्टिंग ने भारत के खिलाफ आगमी वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की जीत की भविष्यवाणी की है. पॉन्टिंग ने ऑस्ट्रेलिया को जीत का प्रबल दावेदार माना है. हमेशा से ही भारत तथा ऑस्ट्रेलिया सीरीज चाहें वो टेस्ट हो वनडे हो या फिर टी20 की सीरीज हो. हर सीरीज की शुरुआत से पहले भारत त्तथा ऑस्ट्रेलिया के खिअल्दियों तथा दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जुबानी जंग होती रहती है.

14 जनवरी से होगा सीरीज का आगाज

केएल राहुल

दरअसल भारत तथा ऑस्ट्रलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज मंगलवार 14 जनवरी से होना हैं. यह मैच मुंबई के ऐतेहासिक वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. अभी मैच की शुरुआत में दो दिन बाकी हैं लेकिन हमेशा की तरह ऑस्ट्रेलिया तथा भारत के बीच जुबानी जंग कि शुरुआत हो चुकी है.

चाहें वो मार्नस लाबुशेन हों या फिर कप्तान एरोन फिंच हो. इसी क्रम में अब एक नाम और जुड़ गया है और वो नाम है पूर्व ऑस्ट्रेलियन कप्तान रिकी पॉन्टिंग का जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज शुरू होने से पहले ही विजेता घोषित कर दिया है.

भरतीय फैन्स ने रिकी पॉन्टिंग से किया यह सवाल

रिकी पॉन्टिंग ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के विजेता की किया भविष्यवाणी, इस टीम को बताया 2-1 से विजेता 1

दरअसल रिकी पोंटिंग से एक भारतीय फैन्स ने ट्विटर पर एक सवाल पूंछा, सवाल था रिकी पॉन्टिंग सर भारत तथा ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर आपकी क्या भविष्यवाणी है ?

भारतीय फैन्स के सावल का जवाब देते हुए रिकी पॉन्टिंग ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया को इस सीरीज का विजेता बताया.

रिकी पॉन्टिंग ने दिया यह जवाब

रिकी पॉन्टिंग ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के विजेता की किया भविष्यवाणी, इस टीम को बताया 2-1 से विजेता 2

एक बेहतरीन विश्व कप और इस गर्मी के मौसम में टेस्ट क्रिकेट में शानदार खेल दिखाने के बाद ऑस्ट्रेलिया आत्मविश्वास से भरा होगा लेकिन भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में हार से भारतीय टीम के उपर इस सीरीज में खुद को साबित करने का दबाव होगा. इसी कारण इस सीरीज को लेकर मेरी भविष्यवाणी है कि ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में भारत को 2-1 हराएगी.

Related posts