सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी तथा ब्रायन लारा खलेंगे बुशफायर रिलीफ मैच ?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी तथा ब्रायन लारा खलेंगे बुशफायर रिलीफ मैच? 

सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी तथा ब्रायन लारा खलेंगे बुशफायर रिलीफ मैच?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से पीड़ित लोगों तथा जानवरों की मदद के लिए एक मैच रखना चाहते हैं. इस मैच के द्वारा हुयी कमाई को उन पीड़ित लोगों पर खर्च किया जाएगा. इस मैच का नाम “बुशफायर रिलीफ मैच” होगा.

सचिन तेंदुलकर, धोनी तथा ब्रायन लारा खलेंगे बुशफायर रिलीफ मैच?

सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी तथा ब्रायन लारा खलेंगे बुशफायर रिलीफ मैच? 1

इस मैच को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए रिकी पॉन्टिंग तथा शेन वार्न पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर तथा पूर्व कैरिबीआई कप्तान ब्रायन लारा को इस मैच में खिलाना चाहते है, तथा इन दिग्गज खिलाड़ियों से अगले महीने के बुशफेयर रिलीफ मैच में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या धोनी तथा सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया में बुश फायर सीरीज खेलने जायेंगे या नहीं ?

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और साथी पूर्व राष्ट्रीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क पहले से ही बुशफायर क्रिकेट बैश ममें खेलने के लिए आधिकारिक पुष्टि कर चुकें हैं.

शेन वार्न ने रविवार को कहा

शेन वार्न

उम्मीद है कि कुछ और बड़े नाम भी इस टीम में शामिल होंगे, हर तरह से, चाहे वह विभिन्न तरह क्षेत्रों से जैसे संगीत, फिल्म, टीवी या खेल से सम्बन्धित हों मैं सभी से निवेदन करूंगा कि इस कठिन परिस्थति में हम सबको एकसाथ मिलकर निपटना होगा तथा जितनी मदद हो सके उतनी मदद भी करने होगी.

रिकी पॉन्टिंग ने कहा यह ऑस्ट्रेलिया के लिए है दुखद समय

रिकी पोंटिंग

“हम केवल उनसे खलने की गुजारिश कर सकते हैं और यह उनपर निर्भर करता है कि कि क्या वे मदद करना चाहते हैं या नहीं. यह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बहुत दुखद समय है. हम चाहते हैं की सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी तथा ब्रायन लारा जैसे बड़े नाम हमारी इस टीम का हिस्सा बनें तथा इस दुखद समय से निपटने में ऑस्ट्रेलिया की मदद करें.

Related posts