रिकी पोंटिंग ने टी20 क्रिकेट के 5 बेस्ट खिलाड़ियों का किया चयन, इन 2 भारतीयों को दी जगह 1
रिकी पोंटिंग ने टी20 क्रिकेट के 5 बेस्ट खिलाड़ियों का किया चयन, इन 2 भारतीयों को दी जगह

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अब सिर्फ एक ही महीना बचा हुआ है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रिलायई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अब सिर्फ एक ही महीना बचा हुआ है। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रिलायई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में टॉप-5 खिलाड़ियों का चयन किया, जिसमें 2 भारतीय भी शामिल है। उनके अलावा पोंटिंग ने पाकिस्तान, इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को भी इस लिस्ट में लिया है।

रिकी पोंटिंग ने चुनी अपनी टॉप-5 खिलाड़ी

Ricky Ponting
Ricky Ponting

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आगाज से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने टॉप-5 खिलाड़ियों का चयन किया है। अपनी इस लिस्ट में उन्होंने भारतीय खिलाड़ियो के तौर पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को शामिल किया। हालांकि उनके इस टॉप-5 खिलाड़ियों के लिस्ट में विराट कोहली या फिर रोहित शर्मा का नाम मौजूद नहीं है।

इन खिलाड़ियों को भी किया शामिल

Jasprit Bumrah, Hardik Pandya
Jasprit Bumrah, Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या और जलप्रीत बुमराह के अलावा रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने अपने टॉप-5 खिलाड़ियों की लिस्ट में अफगानिस्तान के राशिद खान, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और इंग्लैंड के जोस बटलर को शामिल किया है। हैरानी की बात ये है कि पोंटिंग (Ricky Ponting) ने अपनी इस लिस्ट में एक भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया।

राशिद खान को पहले नंबर पर रखा

Rashid Khan
Rashid Khan

अपनी इस लिस्ट में रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने राशिद खान को पहले नंबर पर रखा है। बता दें कि राशिद खान टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे खिलाड़ी है। वहीं दूसरे नंबर पर उन्होंने बाबर आजम को रखा है जो कि सफेद गेंद के फॉर्मेट में बल्लेबाज के तौर पर पहले स्थान पर है। उनके अलावा तीसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या और चौथे नंबर पर जोस बटलर है। वहीं उन्होंने पांचवें नंबर पर जसप्रीत बुमराह को रखा है।