कॉटनी वाल्श की गेंद पर शॉट खेलने के लिए पॉइंट की तरफ भागे रिकी पोंटिंग, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कॉटनी वाल्श की गेंद पर रिकी पोंटिंग ने खेला बचकाना शॉट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 

कॉटनी वाल्श की गेंद पर रिकी पोंटिंग ने खेला बचकाना शॉट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

पोंटिंग इलेवन और गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच बुशफायर मैच खेला गया। एडम गिलक्रिस्ट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में वसीम अकरम और ब्रायन लारा जैसे दिग्गज खेल रहे थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकी पोंटिंग की टीम ने 10 ओवर में 5 विकेट पर 104 रन बनाए। लारा के बल्ले से सबसे ज्यादा 30 रन निकले।

कॉटनी वाल्श के हाथ से छूटी गेंद

कॉटनी वाल्श की गेंद पर रिकी पोंटिंग ने खेला बचकाना शॉट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 1

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज गेंदबाज कॉटनी वाल्श इस मैच में गिलक्रिस्ट इलेवन टीम का हिस्सा थे। मैच के दूसरे ओवर में उन्होंने रिकी पोंटिंग को गेंदबाजी की लेकिन गेंद उनके हाथ से छूट गया। यह गेंद पॉइंट की तरफ गया और रिकी पोंटिंग शॉट खेलने के लिए वहां पहुंच गए।

उनके पहुंचे से पहले ही एडम गिलक्रिस्ट ने गेंद उठा ली। इसके बाद कमेंट्रटर ने कहा कि रिकी यह प्रतिस्पर्धात्मक मैच नहीं है। इसके जवाब में माइक के साथ बल्लेबाजी कर रहे पोंटिंग ने कहा कि हां यह है, जब तक मैं खेल रहा हूं।

पोंटिंग इलेवन ने जीता मैच

कॉटनी वाल्श की गेंद पर रिकी पोंटिंग ने खेला बचकाना शॉट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 2

पोंटिंग इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 104 रन बना पाई। उनके लिए ब्रायन लारा ने 11 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली। कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी 26 रन बनाए। गिलक्रिस्ट इलेवन के लिए कॉर्टनी वाल्श, युवराह सिंह और एंड्रयू साइमंड्स ने 1-1 विकेट लिया।

गिलक्रिस्ट इलेवन को कप्तान गिली और शेन वॉटसन ने तेज शुरुआत दी। 9 गेंद पर 30 रनों की पारी खेलने के बाद वॉटसन रिटायर आउट हो गए। युवराज सिंह 2 रन बनाकर ब्रेट ली का शिकार बने। अंत में पोंटिंग इलेवन की टीम ने मैच को 1 रनों से अपने नाम कर लिया। गिली की टीम 6 विकेट पर 103 रन ही बना पाई।

 

 

Related posts