रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सर्वश्रेष्ठ फील्डरो का नाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सर्वश्रेष्ठ फील्डरो का नाम 

रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सर्वश्रेष्ठ फील्डरो का नाम

आधुनिक क्रिकेट में फिटनेस का महत्व बहुत ज्यादा बढ़ गया है. वर्तमान का हर खिलाड़ी ही अपने आप को फिट रखने के लिए अब घंटो जिम में पसीना बहाते हैं और जमकर योगा भी करते हैं. खिलाड़ियों की शानदार फिटनेस का ही नतीजा है, कि अब मैदान में खिलाड़ी अपना 100 प्रतिशत देते हुए नजर आते हैं. अगर वर्तमान में सबसे फिट क्रिकेटर की बात आती है, तो वर्तमान में सबकी जुबां पर सिर्फ भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम ही आता है. हालांकि पूर्व में भी क्रिकेट इतिहास में कई फिट और शानदार फिल्डर रहे हैं.

रिकी पोंटिंग ने साइमंड्स, डिविलियर्स और रोड्स को बताया सर्वश्रेष्ठ फिल्डर

रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सर्वश्रेष्ठ फील्डरो का नाम 1

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान व दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने अपने एरा के 3 सर्वश्रेष्ठ फिल्डर चुने हैं. दरअसल उनसे सोशल मीडिया में एक फैन ने पूछा, कि 3 सर्वश्रेष्ठ फिल्डर आपकी नजर में कौन हैं? इसका जवाब देते हुए रिकी पोंटिंग ने

अपने पूर्व साथी खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स और दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और जोंटी रोड्स को नाम लिया है. उन्होंने इन तीनों को अपने एरा का सर्वश्रेष्ठ फिल्डर बताया है. बता दें, कि यह तीनों फिल्डर ही ग्राउंड पर काफी चुस्त रहते थे और इन्होने अपने क्रिकेट करियर में कई शानदार कैच भी किये हुए हैं.

ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने पर हैरान रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सर्वश्रेष्ठ फील्डरो का नाम 2

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होने पर निराश है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “ऋषभ पंत एक शानदार युवा प्रतिभा है. मैंने उनके साथ काम किया है, इसलिए मैं उनकी काबिलियत को जानता हूं. मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में वापस आ जाएंगे.”

दो बार अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप जीतने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग अपनी कोचिंग में इस साल दिल्ली कैपिटल्स को ख़िताब दिलाना चाहेंगे. रिकी पोंटिंग ने आईपीएल 2015 में मुंबई इंडियंस की टीम को अपनी कोचिंग में चैंपियन बनाया था.

 

Related posts