INDvsNZ- श्रेयस अय्यर को भारत के लिए टेस्ट डेब्यू का मौका मिलने के बाद रिकी पोंटिंग ने कही दिल छू लेने वाली बात 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भारत के एक प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है। भारत के होनहार युवा खिलाड़ी को बहुत ही लंबे इंतजार और कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल ही गया।

श्रेयस अय्यर को मिल गया टेस्ट डेब्यू का मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम में युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टेस्ट डेब्यू करने का अवसर मिल ही गया। टीम में विराट कोहली के ना होने से मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर की जगह बन गई।

INDvsNZ- श्रेयस अय्यर को भारत के लिए टेस्ट डेब्यू का मौका मिलने के बाद रिकी पोंटिंग ने कही दिल छू लेने वाली बात 2

श्रेयस अय्यर को भारत के लिए सीमित ओवर की क्रिकेट में साल 2017 में शुरुआत करने का मौका मिल गया था। उसके बाद से ही उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हें टेस्ट क्रिकेट में जल्द ही मौका मिलना माना जा रहा था, लेकिन उन्हें इसके लिए 4 साल का इंतजार करना पड़ा।

रिकी पोंटिंग ने की श्रेयस अय्यर की तारीफ

भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर को आखिरकार टेस्ट कैप मिल ही गई। इसके बाद से कई दिग्गज इस फैसले की सराहना कर रहे हैं। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने जमकर तारीफ की है।

INDvsNZ- श्रेयस अय्यर को भारत के लिए टेस्ट डेब्यू का मौका मिलने के बाद रिकी पोंटिंग ने कही दिल छू लेने वाली बात 3

रिकी पोंटिंग और श्रेयस अय्यर के बीच काफी बढ़िया रिश्तें हैं, श्रेयस अय्यर और रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान और कोच की जोड़ी के रूप में भी सेवाएं दे चुके हैं, ऐसे में पोंटिंग अय्यर की प्रतिभा को बहुत ही अच्छे से जानते हैं।

रिकी पोंटिंग हुए खुश, कहा अभी तो बस शुरुआत

श्रेयस अय्यर के टेस्ट डेब्यू को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग काफी खुश हैं। रिकी पोंटिंग ने अय्यर के टेस्ट क्रिकेट में आगाज के बाद बड़ी बात करते हुए कह दिया है ये तो अभी बस शुरुआत है।

रिकी पोंटिंग ने ट्वीट किया जिसमें श्रेयस अय्यर की तारीफ में लिखा कि “पिछले कुछ सालों में आपने जितनी कड़ी मेहनत की है, उसको देखते हुए आप इसके हकदार हैं। ये तो बस शुरुआत है दोस्त। मुझे तुम पर गर्व है।”

2 replies on “INDvsNZ- श्रेयस अय्यर को भारत के लिए टेस्ट डेब्यू का मौका मिलने के बाद रिकी पोंटिंग ने कही दिल छू लेने वाली बात”

Comments are closed.