रिद्धीमान साहा और ऋषभ पंत की टीम में जगह बनाने की लड़ाई पर फैंस की प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी 

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ ही समय पहले टेस्ट फॉर्मेट में दिल्ली के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मोस्ट फेवरेट बन चुके थे। प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने जिस तरह से अपने आपको साबित किया था उससे तो लग रहा था जैसे कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में रिद्धीमान साहा की जगह ले ली है।

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी 1

ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में साहा पर पड़ रहे थे भारी

जहां एक तरफ ऋषभ पंत आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय टीम में तीनों ही फॉर्मेट की टीम में अपना दावा मजबूत कर बैठे थे तो वहीं रिद्धीमान साहा को आईपीएल के पिछले सीजन में लगी चोट के बाद जगह मुश्किल दिखने लगी।

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी 2

जिसका प्रमुख कारण ऋषभ पंत का प्रदर्शन भी रहा। पंत ने टेस्ट क्रिकेट में अपने आप को मिले मौके का फायदा उठाते हुए इंग्लैंड में शानदार सैकड़ा जड़ा तो ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भी शतकीय पारी खेल अपनी जगह को मजबूत किया।

वेस्टइंडीज में ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के बाद साहा को अगले दौरे पर मौका

ऋषभ पंत को टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए नियमित विकेटकीपर माना जाने लगा। जिसके बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर साहा के फिट होने के बाद दोनों ही विकेटकीपर को जगह मिली लेकिन प्लेइंग इलेवन में पंत साहा पर भारी पड़े।

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी 3

ऋषभ पंत को वेस्टइंडीज में साहा की मौजूदगी के बाद भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने में कामयाबी हाथ लगी लेकिन यहां पंत ने बल्ले के साथ ही कुछ मौकों पर विकेट के पीछे भी निराश किया साहा के लिए मौका बना दिया।

फैंस मान रहे हैं साहा ने अब पंत की राह बना दी है मुश्किल

वेस्टइंडीज के खिलाफ साहा को दोनों ही मैचों में मौका नहीं दिया गया लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने रिद्धीमान साहा को दुनिया का सबसे बेस्ट विकेटकीपर बताते हुए टीम में मौका दे दिया। और फिर क्या था साहा ने विकेट के पीछे अपनी चपलता से बहुत ही प्रभावित किया।

पुणे टेस्ट मैच में रिद्धीमान साहा की विकेटकीपिंग देख प्रशंसको ने ऋषभ पंत पर बनाये ऐसे मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी 4

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों में रिद्धीमान साहा को बल्लेबाजी में ज्यादा मौका नहीं मिले लेकिन उन्होंने जिस तरह से विकेटकीपिंग की है उससे एक बार फिर से फैंस ऋषभ पंत के लिए अब मुश्किल मानने लगे हैं।

अब फैंस मानने लगे हैं कि टेस्ट में ऋषभ पंत की प्लेइंग इलेवन में साहा ने बना दी है राह मुश्किल और इसका वो ट्विटर पर रिएक्शन दे रहे हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts