क्रिकेट छोड़ इस खेल में अपना करियर बनाना चाहते है रिद्धिमान साहा 1

रिद्धिमान साहा भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर हैं। भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच ऐतिहासिक टेस्ट मैच में साहा को जगह दी गई थी लेकिन वो अंगूठे की चोट से परेशान हैं। चोट को देखते हुए साहा को आराम दिया गया है।

साहा की जगह दिनेश कार्तिक को टीम में विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया। दिनेश कार्तिक ने अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी 2010 में खेला था।

हालांकि यह आईपीएल सीजन साहा के लिए कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम और प्रशंसकों को काफी निराश किया है। रिद्धमान साहा ने ट्वीट के जरिए अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिए और अपने प्रदर्शन का विश्लेषण किया।

ट्वीटर पर साहा ने दिया प्रशंसकों को जवाब

क्रिकेट छोड़ इस खेल में अपना करियर बनाना चाहते है रिद्धिमान साहा 2

 

भारतीय टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने ट्वीटर में अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। कई फैंस ने इस दौरान रिद्धिमान साहा ने रोचक सवाल भी पूछे। रिद्धिमान साहा ने इन सवालों का बखूबी जवाब भी दिया।

आईपीएल 2018 से पहले रिद्धिमान साहा ने जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में मोहन बगान की ओर से खेलते हुए 20 गेंदों में 102 रन बनाए थे ।

कार रेसर बनते रिद्धिमान साहा

क्रिकेट छोड़ इस खेल में अपना करियर बनाना चाहते है रिद्धिमान साहा 3

क्रिकेट छोड़ इस खेल में अपना करियर बनाना चाहते है रिद्धिमान साहा 4

ट्वीटर पर रिद्धिमान साहा से एक फैंस ने पूछा कि अगर साहा क्रिकेटर नही होते तो वो  क्या  करते? विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने जवाब देते हुए कहा कि,

”अगर मेरे पास बहुत पैसा होता,तो मैं अपने बचपन का सपना फॉर्मूला वन रेसर बनता । जब मैं बच्चा था,  उस समय फॉर्मूला वन को फॉलो करने के लिए 2-3 बजे तक जगता था। मैं निश्चित रूप से फॉर्मूला वन ड्राइवर बनना पंसद करता। लेकिन हमारे पास पर्याप्त पैसा नहीं था।”

यहां देखें वीडियोः

आईपीएल में रहा साहा का खराब प्रदर्शन

क्रिकेट छोड़ इस खेल में अपना करियर बनाना चाहते है रिद्धिमान साहा 5

इस बार आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को अपने उम्दा खिलाड़ी और विकेटकीपर रिद्धिमान से काफी उम्मीदें थी। लेकिन साहा उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। इस सीजन साहा ने 15.25 औसत से महज 122 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान इनका सर्वाधिक स्कोर 35 रन था।

 

Leave a comment