सगाई के बंधन में बंधा टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सगाई के बंधन में बंधा टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर 

सगाई के बंधन में बंधा टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर

क्रिकेट डेस्क, शनिवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा सगाई के बंधन में बंध गए. उन्होंने सगाई समारोह में प्रतिमा सिंह को रिंग पहनाई. इशांत और प्रतिमा जल्दी ही शादी के बंधन में भी बंधेंगे.

सगाई के बंधन में बंधा टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर 1

आईपीएल में पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेलने वाले इशांत शर्मा की सगाई वाली फोटो भी जारी हुई है. इन फोटो में इशांत प्रतिमा को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि, प्रतिमा सिंह एक बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और वह बनारस की रहने वाली हैं. इसके अलावा प्रतिमा सिंह की चार और बहने हैं.

इशांत और प्रतिमा के सगाई के इस मौके पर टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा ने सबसे पहले बधाई दी. रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘क्लब में तुम्हारा स्वागत है इशांत, तुम दोनों को बधाई लेकिन कम से कम आज के दिन तो बाल कटवा लेता.’

मालूम हो कि टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं. वे हाल ही में आईपीएल में पुणे टीम की ओर से खेलते हुए दिखाई दिए थे. आपको बताते चलें कि एक डेढ़ साल के भीतर टीम इंडिया के कई क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सुरेश रैना, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने कुछ महीनों पहले ही शादी की थी. वही युवराज सिंह भी सगाई के बंधन में बंध चुके हैं.

वही, प्रतिमा सिंह और इशांत की मंगनी से परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं. प्रतिमा की माँ ने बताया कि दोनों पिछले कई साल से दोस्त थे. जब शादी की बात शुरू हुई तो जरुर कुछ दिक्कते हुई. पहले तो शादी को लेकर हिचकिचाहट थी लेकिन फिर धीरे-धीरे सब सही हो गया और सब तैयार हो गए. उन्होंने बताया कि इशांत और प्रतिमा जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जायेंगे.

Related posts