IND vs NZ: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद टीम इंडिया से बाहर करने की हुई मांग, तो इस खिलाड़ी की हुई तारीफ 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को ईडेन गार्डेन्स के मैदान पर खेला गया. इस मैच में टॉस जीत कर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम को सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी, लेकिन टीम का मध्यक्रम एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ और भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 185 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. इस मैच में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और इसी वजह से उन्हें अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

भारतीय टीम ने दिया 185 रनों का लक्ष्य

IND vs NZ: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद टीम इंडिया से बाहर करने की हुई मांग, तो इस खिलाड़ी की हुई तारीफ 2

इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत दी और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन फिर मिडिल ओवेर्स में न्यूजीलैंड की टीम ने वापसी की और भारतीय टीम के मध्यक्रम को क्रीज़ पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिया. निचलेक्रम के बल्लेबाजों के अहम योगदान की बदौलत भारतीय टीम 7 विकेट के नुकसान पर 185 रनों का लक्ष्य खड़ा करने में सफल हुई.

इस मैच में 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत 6 गेंदों में सिर्फ 4 रन बना कर पवेलियन लौट गए. पंत के लगातार फ्लॉप शो से फेंस काफी भड़के हुए हैं और इसी वजह से उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. वहीं तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर की 8 गेंदों में 21 रनों की शानदार पारी के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है.