ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, हार्दिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, हार्दिक से भी जुड़ चूका है नाम 

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, हार्दिक से भी जुड़ चूका है नाम

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी खबरों में बने रहते हैं. अब उनके लव लाइफ को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है. हार्दिक पंड्या की एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला को उन्होंने व्हाट्सएप से ब्लॉक कर दिया है. पिछले दिनों इन दोनों के बीच डेटिंग की ख़बरें आ रही है.

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, हार्दिक से भी जुड़ चूका है नाम 1

मौजूदा समय में भारतीय टीम के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने खेल से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच से पहले वो बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ डिनर करते हुए नजर आयें थे. जिसके बाद दोनों के डेटिंग की ख़बरें आने लगी थी.

जिसे पंत ने ईशा नेगी के साथ पोस्ट करके खत्म किया था. अब दैनिक जागरण के एक रिपोर्ट के अनुसार पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप और कॉलिंग के लिए ब्लॉक कर दिया है. करीबी सूत्रों के मुताबिक इन दोनों ने ये फैसला आपसी सहमती से लिया है. उर्वशी का नाम क्रिकेटर से जुड़ता रहता है.

अभिनेत्री ने लगातार मैसेज किया तो पंत ने किया ब्लॉक

ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक करीबी ने बताया की उर्वशी रौतेला लगातार उन्हें मैसेज कर रही थी. जिसके कारण पंत ने उन्हें व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने का निर्णय कर लिया है. ऋषभ पंत की मौजूदा समय में गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हैं.

जिसके साथ उन्होंने नए वर्ष पर एक फोटो पोस्ट करके अपने प्यार का इजहार किया था. उर्वशी रौतेला के साथ उनका जुड़ाव मात्र कुछ दिनों तक ही रहा. उर्वशी रौतेला को उससे पहले हार्दिक पंड्या ने भी डेट किया था. लेकिन रौतेला की वो लवस्टोरी भी बहुत ज्यादा लंबी नहीं चल पाई थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत

भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो अपने बल्ले से रन बना कर खुद पर उठ रहे सवालों का अच्छे से जवाब दे सके. पंत को अपने बल्लेबाजी से ज्यादा अपने विकेटकीपिंग पर काम करना होगा. जिसके बाद वो अपनी जगह टीम में बरक़रार रख पाएंगे.

Related posts