IPL प्रमोशन वीडियो में ऋषभ ने दी थी धोनी को चुनौती, अब धोनी ने दिया जवाब  

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती, अब खुद धोनी ने दिया मजेदार जवाब   

आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती, अब खुद धोनी ने दिया मजेदार जवाब  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भारत के लोगो के लिए एक त्यौहार की तरह है. इस आईपीएल त्यौहार का भारत के लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. आईपीएल 2019  शुरुआत 23 मार्च से होने वाली है. भारत के स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2019 का प्रमोशन भी कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत के आईपीएल प्रमोशन के वीडियो ने धूम मचाई हुई हैं.

ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती 

आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती, अब खुद धोनी ने दिया मजेदार जवाब   1

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत ने आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को चुनौती दी थी.

ऋषभ पंत आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे थे, कि “इस बार मैं माही भाई की टीम पर ऐसा बरसूँगा, कि कैप्टन कुल, (कुल नहीं रहेंगे). माही भाई गेम दिखाने आ रहा हूँ.”

अब धोनी ने दिया ऋषभ को जवाब 

आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती, अब खुद धोनी ने दिया मजेदार जवाब   2

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जवाब दिया है. इस प्रमोशन वीडियो के आगे के वीडियो में धोनी, ऋषभ को कहते हुए नजर आ रहे है, कि “जब मैं मैदान पर उतरा था, तो ऐसा ही सोचता था. आजा ऋषभ विकेट के पीछे, तो मैं ही रहूँगा. गेम दिखा, नेम बना.” 

यहां देखें धोनी के जवाब का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे पहले ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चुनौती दी और उसके बाद धोनी ने ऋषभ को उस चुनौती का जवाब दिया.

धोनी के उतराधिकारी माने जाते हैं ऋषभ 

आईपीएल के प्रमोशन वीडियो में ऋषभ पंत ने दी थी धोनी को चुनौती, अब खुद धोनी ने दिया मजेदार जवाब   3

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, एमएस धोनी के उतराधिकारी माने जाते हैं. वह वर्तमान समय में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऋषभ पंत की प्रतिभा को देखते हुए टीम मैनेजमेंट सहित भारतीय टीम के चयनकर्ता उन पर काफी भरोसा करते हैं.

ऋषभ पंत अबतक भारतीय टीम के लिए 9 टेस्ट मैच, 3 वनडे मैच और 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. वह टेस्ट क्रिकेट में 2 शतक व 2 अर्धशतक लगा चुके हैं और अपनी जगह पक्की कर चुके हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts