बॉलीवुड के शंहशाह से लेकर क्रिकेट के भगवान तक सभी ने की ऋषभ पन्त की तारीफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड के शंहशाह से लेकर क्रिकेट के भगवान तक सभी ने की ऋषभ पन्त की तारीफ 

बॉलीवुड के शंहशाह से लेकर क्रिकेट के भगवान तक सभी ने की ऋषभ पन्त की तारीफ

आईपीएल में एक बार फिर से युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने क्रिकेट के महान खिलाड़ियों का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया. आईपीएल में कल हुए मैच में दिल्ली के युवा खिलाड़ी ऋषभ पन्त और संजू सैमसन ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो लम्बी रेस के घोड़े हैं.  विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता दिल और मैच 

दिल्ली के युवा बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाज़ी से गुजरात के दिए 208 रन के विशाल स्कोर को भी बौना साबित कर दिया. दिल्ली के युवा बल्लेबाज़ ऋषभ पन्त ने 97 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनका साथ देते हुए केरल के युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन ने भी 61 रन की पारी खेली. इन दोनों की परियों की दम पर दिल्ली ने 15 गेंद शेष रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया.  सचिन तेंदुलकर के बाद अब इस खिलाड़ी के सामने बीच मैदान में झुके भारत के स्टार ऑल राउंडर युवराज सिंह और जीत लिया सभी का दिल

प्लेऑफ की उम्मीद रखी ज़िंदा 

दिल्ली को प्लेऑफ में खेलने के लिए गुजरात को हराना जरूरी था. और टीम के युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिला दी. दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद गुजरात आईपीएल से बाहर होने वाली दूसरी टीम बन गई हैं. इसके पहले बंगलौर के टीम भी आईपीएल से बाहर हो चूकी हैं.

ट्विटर पर ऋषभ की पारी को ले कर आया तूफ़ान 

ऋषभ की पारी को ले कर ट्विटर भी लोगो ने अपनी जमकर प्रतिक्रिया दी. ऋषभ की पारी को ले कर क्रिकेट के भगवान सचिन ने उनकी तारीफ की हैं. उन्होंने अपने  अकाउंट पर लिखा कि ”ऋषभ पन्त की ये पारी आईपीएल के इतिहास की सबसे शानदार पारी थी.” ऋषभ को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला.

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी ऋषभ की पारी को देख कर खुद को रोक नहीं पाएं, और उन्होंने ने भी ऋषभ पन्त की तारीफ की. उन्होंने अपने अकाउंट पर लिखा कि ”बेहद शानदार पारी ! आप की ये पारी हमारे लिए शतक से भी बढ़कर हैं.”

Related posts