IPL 2021 DC Vs SRH: मैच के दौरान ऋषभ पंत के हाथ से छूट गया बल्ला देख केन विलियमसन की नहीं रुकी हंसी, देखें वीडियो 1

आईपीएल का 33वां मुकाबला बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान जब टीम के कप्तान ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे, तो एक शॉट खेलते हुए उनके हाथ से बल्ला छूट गया. उनके हाथ से बल्ला छूट कर सीधा सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के पास जा पहुंचा. इस घटना ने मैदान पर मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. बता दें कि ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 8 विकेट से मैच जीत कर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत जीत के साथ की है.

दोनों कप्तानों के बीच देखने को मिला शानदार नज़ारा

IPL 2021 DC Vs SRH: मैच के दौरान ऋषभ पंत के हाथ से छूट गया बल्ला देख केन विलियमसन की नहीं रुकी हंसी, देखें वीडियो 2

ये घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 15वे ओवर में देखने को मिली जब राशिद खान गेंदबाजी कर रहे थे. राशिद के इस ओवर की दूसरी गेंद को पंत ने कट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले पर अच्छे ढंग से आई नहीं और पंत के हाथों से बल्ला फिसल गया. इसके बाद बल्ला हवा में उड़ता हुआ सीधा केन विलियमसन के पास जा पहुंचा जो कि कवर पर खड़े हुए थे. इसके बाद दोनों कप्तान मुस्कुराते हुए नजर आए और केन विलियमसन ने बल्ला उठाकर पंत को दिया. इस मैच में पंत ने 21 गेंदों में 2 छक्के और तीन चौकों की मदद से नाबाद 35 रन की पारी खेली.

सनराइजर्स  हैदराबाद को मिली बड़ी हार

IPL 2021 DC Vs SRH: मैच के दौरान ऋषभ पंत के हाथ से छूट गया बल्ला देख केन विलियमसन की नहीं रुकी हंसी, देखें वीडियो 3

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स  हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम अपने 20 ओवर में 9 के नुकसान पर सिर्फ 134 रन ही बना सकी. जवाब में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 17.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर ने शानदार वापसी की और नाबाद 47 रन बनाए. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.