CWC19- भारतीय विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं 1

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े टूर्नामेंट आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में सेट पूरी तरह से सज चुका है जिसका आगाज गुरुवार 30 मई से होने जा रहा है। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में विराट कोहली एंड कंपनी भारतीय टीम सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उतर रही है।

भारतीय टीम से है इस विश्व कप में जबरदस्त उम्मीदें

भारतीय क्रिकेट टीम इस बार विश्व कप के खिताब को अपने नाम करने को जहां पूरी तरह से उत्सुक नजर आ रही है तो वहीं भारतीय टीम पर क्रिकेट जगत के कई फैंस को पूरी उम्मीदें भी हैं।

CWC19- भारतीय विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं 2

क्रिकेट फैंस की आशाओं और उम्मीदों के बीच भारतीय टीम के 15 योद्धा इस पर खरे उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो मिशन विश्व कप की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेंगे।

ऋषभ पंत को थी भारतीय विश्व कप टीम का हिस्सा बनने की उम्मीदें 

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जिन 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनके बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिली थी जहां युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के चुने जाने की भी उम्मीदें थी।

CWC19- भारतीय विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं 3

ऋषभ पंत को इस उम्मीद के बीच आखिरी पलों में टीम में नहीं चुना गया और उसी जगह पर अनुभवी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को तहजीह दी गई जो ऋषभ पंत के लिए एक तरह से दिल तोड़ने वाली खबर रही।

नहीं मिली जगह लेकिन टीम को इस अंदाज में किया विश

लेकिन इसके बाद भी युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने विश्व कप के लिए खेलने गई भारतीय टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। और ऋषभ पंत ने टीम के ये शुभकामनाएं अपने ही अंदाज में दी है।

ऋषभ पंत ने अपने ट्वीटर हैंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “देश के लिए नीला दान करना एक ऐसा अहसास है उसके करीब आने जैसा कुछ भी नहीं है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं कि घर के लड़के कीलर रन के रूप में इसे लेकर आए। गुड लक। जय हिंद।”

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।