दिल्ली कैपिटल्स की फाइनल में हार के बाद निराश हैं ऋषभ पंत, ट्वीट कर फैन्स के लिए कही ये बड़ी बात 1

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रोमांच अपने चरम पर रहा। इसी रोमांच के बीच इस सीजन का ग्रेंड फिनाले यानी फाइनल मुकाबला इतना ज्यादा रोमांचक नहीं रहा, जहां मुंबई इंडियंस की टीम ने एक बार फिर से खिताब पर कब्जा किया है। मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार आईपीएल जीतने में सफलता हासिल की।

दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल मैच में लगी निराशा हाथ

मुंबई इंडियंस की इस बार शिकार बनी दिल्ली कैपिटल्स… आईपीएल के इतिहास में 12 साल के तिलिस्म को तोड़ते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस बार फाइनल मैच खेलने में सफलता हासिल की। उन्हें फाइनल में अच्छा करने की उम्मीद थी।

दिल्ली कैपिटल्स की फाइनल में हार के बाद निराश हैं ऋषभ पंत, ट्वीट कर फैन्स के लिए कही ये बड़ी बात 2

लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम खिताबी जंग में कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ सकी और आसानी से फाइनल मैच को गंवा दिया। इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स की टीम का फाइनल जीतने का ख्वाब अभी ख्वाब ही रह गया।

ऋषभ पंत ने फाइनल मैच में खेली थी बढ़िया पारी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और फाइनल में जगह बनायी लेकिन फाइनल मैच में टीम की तरफ से कुछ खास कमाल नहीं देखने को मिला। दिल्ली फाइनल में मुंबई की मजबूत बल्लेबाजी के सामने केवल 157 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स की फाइनल में हार के बाद निराश हैं ऋषभ पंत, ट्वीट कर फैन्स के लिए कही ये बड़ी बात 3

फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में निराश करने वाले ऋषभ पंत ने बढ़िया पारी खेली। ऋषभ पंत ने इस मैच में 38 गेंद में 56 रन बनाए। पंत ने खुद तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम के प्रदर्शन से निराश है, लेकिन टीम के रवैये को लेकर खुशी जताई।

ऋषभ पंत हार ने निराश जरूर, लेकिन वापसी का भरोसा

दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार से वो काफी निराश हो गए। ऋषभ पंत ने ट्वीट कर अपनी इस निराशा को जाहिर किया। लेकिन साथ ही मजबूती के साथ वापसी करने का भरोसा जताया।

ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा कि

“सीजन का अच्छा अंत नहीं कर सके इससे निराश हैं। हमने उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हमने हमेशा लड़ने की भावना दिखाई है। टीम के साथियों और प्रशिक्षकों को साथ देने के लिए शुक्रिया। हमारे प्रशंसकों को ढेर सारा प्यार। हम मजबूती से वापसी करेंगे।”