ऋषभ पंत नहीं, ये भारतीय क्रिकेटर है ईशा नेगी पसंदीदा इंस्टाग्राम पर दिया जवाब 1

भारतीय टीम के 23 वर्षीय युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मौजूदा समय में अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुज़र रहे हैं. भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में  दूसरे टेस्ट के बाद शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

हाल ही में पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ़्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर को लेकर खुलासा किया है. इस सिलसिले में सबको उम्मीद यही थी कि नेगी पंत का ही नाम लेंगी. लेकिन उन्होंने जब अपने फ़ेवरेट क्रिकेटर का नाम बताया तो क्रिकेट फ़ैंस के लिए ये काफ़ी चौंकाने वाला था.

ईशा नेगी ने धोनी को बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

Rishabh Pant

इंग्लैंड सीरीज़ के दौरान पहले वन-डे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट लगने के बाद वो आईपीएल 2021 के पूरे सीज़न से बाहर हो गए थे. अय्यर की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्सि मैनेजमेंट ने युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को टीम का 14वें सीज़न के लिए टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया है.

पंत की निजी ज़िंदगी पर गौर करें तो वो बीते कुछ समय से उत्तराखंड की इंटीरियर डेकोर डिज़ाइनर ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं. ईशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्वैश्चन-आंसर सेशन में अपने पसंदीदा क्रिकेटर के तौर पर पूर्व सीनियर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का नाम ले कर सबको चौंका दिया. क्योंकि सबको यही अंदेशा था कि नेगी पंत (Rishabh Pant) को ही अपना फ़ेवरेट क्रिकेटर बताएंगी.

इंस्टाग्राम के ज़रिए ईशा से प्यार का इज़हार कर चुके हैं पंत

ऋषभ पंत नहीं, ये भारतीय क्रिकेटर है ईशा नेगी पसंदीदा इंस्टाग्राम पर दिया जवाब 2

उत्तराखंड से तअल्लुक़ रखने वाली ईशा नेगी (Isha Negi) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस और रहन-सहन के तरीके से वो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नज़र आती है. जिसकी झलकियाँ अपने फ़ैंस के बीच वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती हैं.

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज़ पंत (Rishabh Pant) ने इस साल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ईशा नेगी के साथ अपने प्यार का इज़हार किया था. जिसके कमेंट बॉक्स में नेगी ने भी प्यार भरा रिप्लाई देते हुए पंत के लिए अपने प्यार का इज़हार किया.

Umesh Sharma

Everything under the sun can be expressed in written form. So, I am practicing the same since the time I hold my consciousness and came to know pen and paper. Apart from being Writer, Journalist or...