ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मना रहे नया साल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ की अपने सम्बंध की पुष्टि, शेयर की बर्फ में ये तस्वीर 

ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ की अपने सम्बंध की पुष्टि, शेयर की बर्फ में ये तस्वीर

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर्स नया साल मनाते हुए विदेश में घूम रहे हैं. विराट कोहली पत्नी अऩुष्का के साथ स्विडजरलैंड घूम रहे हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सगाई करके हर किसी को चौका दिया है. सभी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी जिंदगी में चल रही चीजों की जानकारी फैंस को दे रहे हैं. अब टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो पोस्ट की है.

गर्लफ्रेंड ईशा के संग घूम रहे हैं ऋषभ पंत

View this post on Instagram

I like me better when I’m with you 🧡🤷🏻‍♂

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में दोनों किसी बर्फीली जगह घूमते नजर आ रहे हैं. हालांकि पोस्ट में पंत ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वह कहां, घूम रहे हैं लेकिन प्यारा सा कैप्शन जरूर लिखा है. जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो मैं खुद को अधिक पसंद करता हूं. वैसे ये लाइन एक इंग्लिश गाने की है.

पंत का फॉर्म टीम मैनेजमेंट के लिए है चिंता का विषय

ऋषभ पंत

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी कहे जाने वाले ऋषभ पंत पिछले काफी वक्त से खराब फॉर्म से जूंझ रहे हैं. पंत की विकेट कीपिंग में खामियां तो नजर आ ही रही हैं वह लगातार बल्लेबाजी में भी फ्लॉप होते दिख रहे हैं. खराब फॉर्म के चलते पंत पर जरुरत से अधिक दबाव बन गया है, यही कारण है कि वह मैचों में लगातार कैच ड्रॉप कर रहे हैं.

पिछले कुछ मैचों के आंकड़ें देखें तो वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में पंत ने 71 रन की पारी खेलकर अपने प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया. दूसरे मैच में भी पंत ने छोटी मगर 39 रनों की आतिशी पारी खेली थी. हालांकि तीसरे मैच में एक बार फिर पंत बल्ले व विकेटकीपिंग में सहज नहीं दिखे. बताते चलें, अब पंत 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे.

Related posts