//

ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा : राजकुमार शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ऋषभ पंत देश के भरोसे पर खरे नही उतर पा रहे थे. टीम मैनेजमेंट लगातार उन्हें मौका दे रही थी, लेकीन वह लगातार फ्लॉप साबित हो रहे थे. विश्व कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम एक अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए तरस रही थी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वेस्टइंडीज सीरीज में शानदार खेल दिखा रहे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा : राजकुमार शर्मा 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने पहले वनडे में जहां 69 गेंदों पर 71 रन की एक शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और 1 छक्का लगाया था. यह उनके वनडे क्रिकेट करियर का पहला अर्धशतक था. सीरीज के दूसरे वनडे में भी उन्होंने तेजी से खेलते हुए 39 रन की एक विस्फोटक पारी खेली थी.

ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा

ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा : राजकुमार शर्मा 2

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने अपने बयान में कहा, “ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा है. हालांकि अब भी उसे अपने टेम्परामेंट बढ़ाने की जरुरत है. ऋषभ पंत वाकई में एक मैच विनर खिलाड़ी है, लेकिन सिर्फ उसे अपनी रन बनाने की निरंतरता और टेम्परामेंट में ध्यान देने की जरुरत है.”

कटक में भारतीय स्पिनरों के लिए चुनौती

ऋषभ पंत अब पहले से ज्यादा मेच्योर दिख रहा : राजकुमार शर्मा 3

बता दें, कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच 22 दिसंबर रविवार को कटक में खेला जाएगा. बता दें, कि तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट से जीत लिया था. सीरीज के दूसरे वनडे में भारत ने शानदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को 107 रन के बड़े अंतर से हरा दिया था.

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कटक वनडे के बारे में बात करते हुए अपने बयान में कहा, “कटक की बल्लेबाजी वाली पिच पर देखना काफी दिलचस्प होगा, कि भारतीय स्पिनर कैसे वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों को रोक पाते हैं. निश्चित रूप से यह गेंदबाजों के लिए एक चुनौती रहने वाला है.”