इशांत शर्मा नेउड़ाया पंत, का मजाक, कहा-बालकनी से कूद मत जाना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पांचवे वनडे से पहले ऋषभ पन्त ने किया कुछ ऐसा ईशांत शर्मा ने बनाया सोशल मीडिया पर मजाक 

पांचवे वनडे से पहले ऋषभ पन्त ने किया कुछ ऐसा ईशांत शर्मा ने बनाया सोशल मीडिया पर मजाक

भारत और वेस्टइंडीज की वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. इस दौरान दोनों ही टीमें केरल के लीला राविज होटल में ठहरी हैं जो कि अरब सागर के बेहद पास है. लीला राविज होटल से केरल की अलग खूबसूरती दिखाई देती है. टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ भी इससे इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी डाला.जिसके बाद इशांत शर्मा ने पन्त का मजाक बना डाला है.

पंत का उड़ाया मजाक 

ऋषभ पंत ने लीला राविज होटल में अपने रूम की बालकनी में खड़े होकर वीडियो बनाया और केरल की खूबसूरती के बारे में बताने लगे. पंत के इस वीडियो को कई लोगों ने पसंद किया जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी हैं.

ईशांत शर्मा ने मजाकिया अंदाज में पंत के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘नीचे मत गिरियो’. जिसके बाद ऋषभ पंत ने जवाब दिया, ‘हा..हा..अभी जंप करता हूं.’

बेहद ख़ास तरह से हुआ है टीम इंडिया का स्वागत 

पांचवे वनडे से पहले ऋषभ पन्त ने किया कुछ ऐसा ईशांत शर्मा ने बनाया सोशल मीडिया पर मजाक 1

आप को बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज की टीमें तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को पहुंची थी, जहां दोनों का भव्य स्वागत हुआ. विराट कोहली ने केरल में कदम रखते ही एक खत लिखा और उसकी खूबसूरती की तारीफ की. यही नहीं केरल में लोग धोनी के बड़े फैन हैं और उन्होंने अपने इस स्टार के लिए 35 फीट लंबा कटआउट बनाया है जिसे स्टेडियम के बाहर लगाया गया है.

वही इस समय विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत ने 2-1 की बढ़त बना ली है. इस सीरीज के आखिरी मैच में जहाँ भारत सीरीज जीतने की कोशिश करेगा. वही विंडीज के पास भारत को हैरान करने का मौका है. वो इस मैच को जीत कर सीरीज में बराबरी करना चाहेंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि इस मैच में कौन सी टीम जीत हासिल करती हैं.

Related posts

Leave a Reply