आईपीएल‌ ‌2021:‌ केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान ‌ऋषभ‌ ‌पंत‌ ‌ने अंपायर के साथ किया प्रैंक,‌ ‌देखें वीडियो 1

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्वालीफायर-2 मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अहम किरदार दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ‌ ‌पंत‌ का है, जो आज भारतीय टीम के अहम विकेटकीपर-बल्लेबाज बन चुके हैं। ऋषभ पंत ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में ऐसा प्रैंक किया, जिसने फैंस को कुछ हद तक हैरान कर दिया। 

अंपायर के साथ मस्ती करते दिखे ऋषभ पंत

केकेआर के खिलाफ अहम मुकाबले के दौरान पंत ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ऋषभ पंत को अंपायर अनिल चौधरी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल जब टॉस के वक्त रिषभ पंत मैदान पर पहुंचे, तो वह अंपायर अनिल चौधरी के पेट पर अंगुली छू कर दूसरी तरफ हो गए। अनिल चौधरी यहां-वहां देखने लगे कि उन्हें आखिर टच किसने किया, जिसके बाद रिषभ पंत ने उन्हें बताया कि ऐसी शरारत करने वाले वह खुद थे। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

आईपीएल‌ ‌2021:‌ केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान ‌ऋषभ‌ ‌पंत‌ ‌ने अंपायर के साथ किया प्रैंक,‌ ‌देखें वीडियो 2

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को पांच विकेट पर 135 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी के करते हुए दिल्ली की ओर से सर्वाधिक 36 रन शिखर धवन ने बनाए, जबकि श्रेयस अय्यर ने नाबाद 30 रन की पारी खेली। विपक्षी टीम की ओर से वरुण चक्रवर्ती ने 2, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन और शिवम मावी ने 1-1 विकेट चटकाए।