ऋषभ पंत को नेट्स में सलाह देते नजर आए रवि शास्त्री

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टेस्ट मैच से पहले नेट्स में ऋषभ पंत को सलाह देते नजर आए मुख्य कोच रवि शास्त्री, देखें वीडियो 

टेस्ट मैच से पहले नेट्स में ऋषभ पंत को सलाह देते नजर आए मुख्य कोच रवि शास्त्री, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम को 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड इलेवन के साथ खेले गए प्रैक्टिस मैच में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. तो वहीं अब वह नेट्स पर कड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. ये सब देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद पंत को लंबे वक्त बाद विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

ऋषभ पंत को सलाह दे रहे हैं रवि शास्त्री

 

लंबे वक्त से टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. ये उनके प्लेइंग इलेवन में वापसी के संकेत हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुख्य कोच रवि शास्त्री, ऋषभ पंत को सलाह देते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद वह दोबारा प्रैक्टिस में जुट गए.

साहा या पंत किसे मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका?

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम को 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में सवाल उठता है कि कप्तान विराट कोहली बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा में से किसे प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं.

असल में इंजरी से वापस लौटे साहा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में लगातार मौका दिया जा रहा है तो वहीं पंत को बेंच पर बैठना पड़ रहा है. मगर पंत ने इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया जैसी मुश्किल परिस्थितियों में शतक बनाए हैं, इसलिए कप्तान कोहली पंत को मौका देने पर विचार कर सकते हैं.

टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में 65 गेंदों पर 70 रन की तूफानी पारी खेली थी. हालांकि अब तो ये 21 फरवरी को ही मालूम चलेगा कि कोहली किसे विकेटकीपिंग ग्लव्स सौंपते हैं.

21 फरवरी से शुरु हो रही टेस्ट सीरीज

ऋषभ पंत

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है. इसका पहला मैच वेलिंगटन के बेसन रिजर्व में खेला जाएगा. इसके लिए दोनों ही टीमों के साथ-साथ क्रिकेट फैंस भी काफी उत्साहित हैं. ये सीरीज चल रही आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत खेली जाएगी. इसलिए दोनों ही टीमें इसे जीतकर प्वॉइंट्स टेबर में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेंगी.

Related posts