सबसे खतरनाक खिलाड़ी बना Team India का कमजोर कड़ी, हो सकती है टीम से छुट्टी 1

Rishabh Pant आये दिन अपने खराब प्रदर्शन से अपने टीम और फैंस को नाराज कर रहे हैं। उन्होनें अब तो अपने खराब प्रदर्शन की सारी हदें भी पार कर दी हैं। अपने लगातार खराब परफॉर्मेंस के लिए Rishabh Pant ने Team India के कोच और कप्तान की मुश्किलें बढ़ा दी है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट को अपने रिप्लेसमेंट के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया है। अब तो ऐसा लग रहा है कि साउथ अफ्रीका दौरे के बाद Rishabh Pant  को टीम से बाहर जाना पर सकता हैं।

Rishabh Pant बन रहे है टीम इंडिया के लिए कमजोरी

सबसे खतरनाक खिलाड़ी बना Team India का कमजोर कड़ी, हो सकती है टीम से छुट्टी 2

लगातार अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे Rishabh Pant अब Team India के लिए कमजोरी बनते जा रहे हैं। इंडिया-साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के तीनों ही मैच में देखा गया है कि Rishabh Pant  को जहां टिक कर खेलना है वहां पर वो एक घटिया शॉट खेलकर अपना विकेट दे बैठते हैं। अपने खराब शॉट के वजह से Rishabh Pant आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं ऐसे में पंत को हटाकर केएल राहुल से विकेटकीपिंग कराने की सलाह दी जा रही है।

Rishabh Pant की हो सकती है Team India से छुट्टी

सबसे खतरनाक खिलाड़ी बना Team India का कमजोर कड़ी, हो सकती है टीम से छुट्टी 3

Rishabh Pant ने खराब फॉर्म की सारे हदें पार कर दी हैं ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट उन्हें रिप्लेस करने के बारे में सोच रही हैं। केएल राहुल को विकेटकीपिंग कराने की सलाह दी जारी हैं क्योंकि राहुल विकेट के पीछे काफी अच्छा प्रदर्शन दे रहें हैं। ऐसे में केएल राहुल से विकेटकीपिंग कराना गलत नहीं होगा और अगर के एल राहुल विकेटकीपिंग में जम गये तो Rishabh Pant की Team India से छुट्टी हो जायेगी।

Rishabh Pant बल्लेबाजी में तो बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाये हैं उन्होनें अपने पिछले कुछ टेस्ट पारियों में 4, 41, 25, 37, 22, 2, 1, 9, 50, 34, 8, 17, 0 और 27 रन ही बनाने में सफल हो पाये हैं। इनके इस खराब फॉर्म के वजह से इंडियो की पूरी बैटिंग लाइनअप गड़बड़ हो जाती हैं।