ऋषभ पंत के भविष्य पर बोले रिकी पोंटिंग, जल्द करेंगे....

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत के भविष्य पर बोले रिकी पोंटिंग- जल्द करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी 

ऋषभ पंत के भविष्य पर बोले रिकी पोंटिंग- जल्द करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी
इमेज सूत्र : ट्वीटर

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में अब तक खेले गए 2 मैचों में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज कर ली है. मगर इस दौरे में दोनों ही मैचों में कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को दस्तानों की जिम्मेदारी सौंपी है.

ऋषभ पंत जल्द करेंगे टीम इंडिया में वापसी

न्यूजीलैंड दौरे पर ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के टीम मैनेजमेंट के फैसले पर काफी चर्चा हो रही है. भारत से बाहर अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज रिकी पोंटिंग के ट्विटर हैंडिल पर एक यूजर ने सवाल पूछा- पंत को अब आप यहां से कहां जाते देखते हैं? उसने तीनों फॉर्मेट्स में अपनी जगह खो दी है, इसपर आपके क्या विचार हैं?

इसपर पोंटिंग ने जवाब देते हुए लिखा- ऋषभ पंत एक युवा हैं जो बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. मैं उनके साथ आने वाले आईपीएल सीजन में काम करुंगा और मैं ये विश्वास के साथ कह सकता हूं कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में इंजरी का सामना किया गया था. तब कप्तान विराट कोहली ने पहले और दूसरे मैच में पंत के अनुपलब्ध होने के चलते सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को दस्ताने सौंपे.

इसके बाद तीसरे मैच में पंत के फिट होने के बावजूद कप्तान कोहली ने राहुल को ही बतौर विकेटकीपर मैदान पर उतारा. इसके बाद अब न्यूजीलैंड दौरे पर भी विराट ने अब तक खेले गए दोनों मैचों में केएल को ही विकेटीकीपिंग जिम्मेदारी सौंपी है और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है.

Related posts