टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट था भारत की पारी का टर्निं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट था भारत की पारी का टर्निंग पॉइंट्स 

टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट था भारत की पारी का टर्निंग पॉइंट्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में खेला जा रहा था. इस मैच में पहले दो दिन अब तक न्यूजीलैंड की टीम के नाम रहे हैं. मैच में भारतीय टीम अब तक बहुत अच्छा नहीं खेल पायी है. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट भारतीय टीम की पारी का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट्स रहा है.

टिम साउथी अब ऋषभ पंत के रनआउट पर बोले

टिम साउथी

वेलिंगटन के टेस्ट मैच में टिम साउथी ने भारतीय टीम के पारी की टर्निंग पॉइंट्स की बात पर ऋषभ पंत के रन आउट होने की चर्चा करते हुए मैच के बाद हुए प्रेस कांफ्रेस में उन्होंने कहा कि

” ऋषभ पंत का जो रन आउट हुआ है सुबह उसने खेल को बदल दिया. ऋषभ पंत बहुत खतरनाक खिलाड़ी हैं और वो नए गेंद पर भी खेल बदल सकते थे. उनके जाने के बाद से अजिंक्य रहाणे को तेज बल्लेबाजी करनी पड़ी. हमें पता था की एक छोर से यदि गेंदबाज आ गये तो उसके बाद अजिंक्य रहाणे को तेज बल्लेबाजी करनी पड़ेगी. जिससे हमारे पास उन्हें आउट करने के बहुत ज्यादा मौके होंगे. जिस तरह से हमने आज के दिन सुबह गेंदबाजी की वो बहुत ही शानदार था.”

अपनी गेंदबाजी में बदलाव पर भी बोले टिम साउथी

टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट था भारत की पारी का टर्निंग पॉइंट्स 1

हाल के दिनों में टिम साउथी के खेल में बहुत बदलाव आया है. जिसके बारें में बात करते हुए न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कहा कि

” सुबह हमने जिस तरह से भारत के दो खतरनाक बल्लेबाजो को पवेलियन भेजा है वो काबिलेतारीफ रहा था. सच कहूँ तो मैंने कुछ समय पहले देखा की गति में कमी आ रही है तो उसके कारण मैंने अन्य गेंदों पर बहुत मेहनत की है. आज के दिन पर सुबह थोड़ी बहुत स्विंग पिच पर मौजूद थी. जिसका हमने फायदा उठाया. कल के दिन हवा बहुत तेज चल रही थी तो हमारा पूरा ध्यान उससे गेंद को मिलने वाली मदद का फायदा उठाने पर था. लेकिन आज हम स्विंग पर ध्यान दे रहे थे.”

तीसरे दिन के खेल पर भी बोले साउथी

टिम साउथी ने कहा ऋषभ पंत का रन आउट था भारत की पारी का टर्निंग पॉइंट्स 2

मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड टीम की रणनीति के बारें में बात करते हुए टिम साउथी ने कहा कि

” हम हमेशा यही सोचते हैं की एक विकेट कम गिरा होता. लेकिन अब कल जब हम मैदान पर उतरेंगे तो अच्छी पार्टनरशिप करने का प्रयास करेंगे. जिसके बाद भी कुछ और खेल पर ध्यान होगा. हम एक बड़ी बढ़त हासिल करने की कोशिश करेंगे. जिससे चौथी पारी में बल्लेबाजी करते समय ज्यादा दवाब नहीं हो.”

 

Related posts