ऋषभ पंत ने धोनी की वाइफ साक्षी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, छाया अंदाज

Trending News

Blog Post

IPL 2018

चेन्नई की हार के बाद साक्षी धोनी के साथ ऋषभ पन्त की सेल्फी हुई वायरल 

चेन्नई की हार के बाद साक्षी धोनी के साथ ऋषभ पन्त की सेल्फी हुई वायरल

कल रात आईपीएल का 52वां मुकाबले खेला गया, जिसमे एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में ऋषभ पंत और विजय शंकर की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत दिल्ली ने बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने जमकर खुशियां मनाई और चेन्नई जैसे बड़ी टीम को हराकर जबरदस्त तारीफें हासिल की है. लेकिन इस जीत से उनको कुछ फायदा नहीं पहुंचा, वहीं चेन्नई को नुकसान जरुर हो गया.

तो वहीं जीत के बाद युवा खिलाड़ी और आईपीएल सीजन 11 के स्टार बल्लेबाज बन चुके ऋषभ पंत ने धोनी की वाइफ साक्षी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो आपका दिल जीत लेगी.

Rishabh pant share a beautiful Instagram story with Sakhi Singh

 

गौरतलब है कि, कल आईपीएल का परिणाम कई क्रिकेट प्रेमियों के दिल तोड़ गया होगा और वह उदासी से भर गए होंगे. जाहिर है आईपीएल सीजन 11 की सबसे कमजोर टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 34 रनों से मात दी और यह बेहद चौंकाने वाला था. तो वहीं इस नतीजे के बाद दिल्ली के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत ने धोनी की वाईफ साक्षी सिंह के साथ एक ख़ास तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर छा गई.

Rishabh pant share a beautiful Instagram story with Sakhi Singh
Credit: Rishabh Instagram

दअरसल, ऋषभ पंत ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमे वह साक्षी के साथ खुशियां मनाते नजर आ रहे हैं. अक्सर खिलाड़ी मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हैं और अपने फैंस को ख़ुशी का एक मौका देते हैं. लेकिन इस मैच में दिल्ली की जीत के बाद ऋषभ पंत ने साक्षी के साथ ख़ुशी जाहिर की जिसको देखकर कुछ लोग हैरान हुए होंगे.

Rishabh pant share a beautiful Instagram story with Sakhi Singh
Credit: cricket Trolls

बता दें कि, कल का मैच हरने के बाद धोनी जरुर थोड़ा निराश हुए होंगे, लेकिन वह ऋषभ की धमाकेदार परियों से खुश भी हैं. ऋषभ पंत धोनी को अपना आइडल भी मानते हैं और उनसे हमेशा सीखने का मौका भी नहीं गवाते. लेकिन इस हार के साथ चेन्नई को एक नुकसान हुआ की वह इस सीजन की नंबर 1 टीम बनने से चूक गई है.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *