VIDEO: ऋषभ पंत को इग्नोर कर रहे साथी खिलाड़ी, कैमरे में कैद हुई ये दिल तोड़ने वाली घटना 1

ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत ने टी20 सीरीज अपने नाम करने में कामयाब रही। इसके बाद अब टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से होने वाला है. जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 और उतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेला जाना है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 3 मैचों की टी20 सीरीज में टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को भरपूर मौका दिया तो वहीं इस सीरीज के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नजरअंदाज करते हुए देखा गया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पंत को किया गया नजरअंदाज

पंत को किया गया नजरअंदाज
पंत को किया गया नजरअंदाज

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले एशिया कप 2022 के दौरान दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया गया था लेकिन इस टूर्नामेंट में उनका बल्ला खामोश ही रहा।

तीन मुकाबले खेलते हुए उन्होंने 14, 17 और 20 रन ही बनाए थे। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया सीरीज में उनसे पहले दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया। बता दें कि कार्तिक ने भी दूसरे मुकाबले में जब टीम को आखिरी ओवर में 9 रन की जरूरत थी तब उन्होंने महज 2 गेंदों में ही खेल खत्म करते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

हालांकि इस पूरे सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नजरअंदाज होता हुआ देखा गया। इससे जुड़ी एक वीडियो भी तेजी वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूरी टीम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नजरअंदाज कर रहे हैं।

यहां देखे वीडियो

टीम ने की ये हरकत

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो ही है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किंग कोहली, सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल किसी आपस में बातचीत कर रहे हैं और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनके बेहद करीब खड़े थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पंत को अपने वार्तालाप में शामिल नहीं किया, जिसके बाद पंत खुद ही वहां से चले गये।

यही नहीं खिताब जीतने के बाद भी जहां पूरी टीम ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थी तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक कोने में शांत खड़े थे और बाद में आर अश्विन ने उनके कंधे पर हाथ रखते हुए टीम के साथ शामिल किया।

हालांकि ऋषभ पंत को रोहित शर्मा को खास बताया जाता है लेकिन उसके बावजूद खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम में इज्जत नहीं मिल पा रही है।