ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने किया वीडियो पोस्ट, फ्लाइंग किस देकर किया विश 1

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जन्मदिन के अवसर पर एक बार फिर बी-टाउन की खुबसूरत चेहरों में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिर से ट्रेंड हो रही है। बता दें कि पिछले कुछ समय से ही दोनों सुपरस्टारों के बीच रिश्ते को लेकर काफी विवाद हुआ था और दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर जमकर निशाना भी साधा था।

आज यानी की 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में उर्वशी ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से दोनों फिर से एक बार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे।

पंत के जन्मदिन पर उर्वशी का खास तोहफा

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का खास तोहफा
ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का खास तोहफा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके इस खास दिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। दरअसल उर्वशी ने हाव ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो फ्लाइंग किस देते हुए कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा। अपने कैप्शन के साथ उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लव भी लिखा।

हालांकि इस दौरान उर्वशी रौतेला ने किसी के नाम का जिक्र तो नहीं किया लेकिन एक बार फिर उनकी इस पोस्ट को देखते हुए सभी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इससे जोड़ रहे हैं और दोनों फिर से एक बार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे।

यहां देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

हाल ही में हुआ था विवाद

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने बिना ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम लिए एक शख्स की के बारे में बताती है जो उनका होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया था। उर्वशी ने उस इंसान का नाम लेकर उसे आरपी कहा था जिसके बाद मीडिया ने आरपी को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ दिया। हालांकि इस इंटरव्यू के बाद दोनों ही सुपरस्टारों के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कुछ नोक-झोंक भी हुई और फिर उर्वशी ने माफी भी मांगी। हालांकि इस घटना के बाद एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ चुके हैं।